KBC – 12 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे मिल सकता है आपको भी हॉट सीट पर बैठने का मौका

मुंबई :  एन पी न्यूज 24 – टेलीविजन पर आने वाला सबसे लोकप्रिय खेल यानी ‘कौन बनेगा करोड़ पति’ दोबारा शुरू होने जा रहा है। शो के 12 वें सीजन के लिए 9 मई से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आम लोगों के लिए खोल दी गई है। इस बार भी शो के होस्ट सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही होंगे। रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल अमिताभ बच्चने ने कोरोना वायरस से जुड़ा पूछा था। रजिस्ट्रेशन का दूसरा सवाल इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म से जुड़ा हुआ है।

 

 

 

केबीसी-12 की रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने पूछा है कि, फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया किरदार, बालमुकुंद शुक्ला, किस समस्या से संघर्ष करता है? a. बाल सफेद होना, b. समय से पहले बुढ़ापा, c. याददाश्त खो जाना, d. समय से पहले गंजापन | बता दें कि रजिसट्रेशन के लिए सोनी लिव ऐप को डाउनलोड करना होता है या एसएमएस के जरिये जवाब देना होता है।

आपको भी मिल सकता हॉट सीट पर बैठने का मौका –
9 मई से रोज रात 9 बजे अमिताभ बच्‍चन एक सवाल पूछ रहे हैं और इस सवाल का 24 घंटे में सही जवाब देकर शो में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिल सकता है। बता दें कि बीते कुछ सालों से इस शो का फॉर्मेट बदला है और अमिताभ बच्‍चन ऐसे सवाल पूछ रहे हैं तो अप्रत्‍याशित होते हैं। अमिताभ बच्चन का केबीसी 12 से जुड़ा एक वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में पहले वह हाथ की रेखाओं के बारे में बात करते नजर आते हैंं। बिग बी कहते हैं, ‘आपने कभी न कभी अपनी हथेली को गौर से देखा ही होगा.. हार्ट लाइन, लाइफ लाइन, वेट लाइन, बच्चों की लाइन, सुख, धन, यश, वैभव, सबकी लाइन मौजूद है लेकिन सपनों की लाइन कहां होती है। दरअसल, सपनों की कोई लाइन नहीं होती। क्यों
Leave A Reply

Your email address will not be published.