पीपीई किट पहनकर मेडिकल व दुकानों में चोरी

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – देश में महाराष्ट्र और महाराष्ट्र में मुंबई के बाद पुणे कोरोना के संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित है। इसे ध्यान में लेकर राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। काम-धंधे बंद हैं, लोग घरों में हैं। लेकिन, इन सबके बीच चोर शांत नहीं हैं। वह अलग-अलग तरीकों से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर में चोरी का एक ऐसा मामले सामने आया है, जिसमें चोरों ने पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट यानी पीपीईकिट पहनकर वारदात को अंजाम दिया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई। पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि चोरों ने वारदात पिंपरी चिंचवड़ के रावेत इलाके में शुक्रवार तड़के दो चोरों ने पीपीई किट पहनकर तीन मेडिकल स्टोर और एक किराना की दुकान में चोरी की। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी कर आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है। इस वारदात का जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी दुकान का शटर तोड़ते हुए और दुकान के अंदर घुसकर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले में जिस दुकान में चोरी हुई उसके मालिक धनाराम मोतीलाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि तड़के 4 बजे के करीब चोर आए थे। चोरों ने कोरोना की सेफ्टी के लिए पहनी जाने वाली किट पहन रखी थी।
चोरों ने पहले शटर का ताला तोड़ा और फिर दुकान के काउंटर में रखा हुआ कैश निकालकर चले गए। हमें सुबह घटना की जानकारी हुई, यह भी उन्होंने बताया।
वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। दोनों चोर चारों दुकान से करीब एक लाख से ज्यादा कैश ले उड़े हैं। पुलिस चोरी के इस मामले के साथ ही आसपास के मेडिकल स्टोर या हॉस्पिटल में पूछताछ करयह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर चोरों को पीपीई किट कहां से मिली।
Leave A Reply

Your email address will not be published.