‘इस’ राष्ट्रपति ने लोगों से कहा- वोडका कोरोना की दवा, नहीं मरेगा कोई भी

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस की वजह से हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। पिछले 24 घंटे में 5 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 18 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित है। ताजा आकड़ा के मुताबिक, पूरी दुनिया में अब तक 1,18,362 की मौत हो चुकी है। इस बीच बेलारूस के राष्ट्रपति ने एक अजीबोगरीब दावा किया है। कोरोना वायरस को लेकर अलेक्जेंडर लूकाशेन्को ने कहा है कि वोडका पीने, ट्रैक्टर चलाने, बकरियों के साथ खेलने से यह बीमारी ठीक हो जाती है।

अलेक्जेंडर ने कहा है कि उनके देश में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है और ना ही आगे कोई मरेगा। हालांकि, बेलारूस में आधिकारिक तौर से कोरोना वायरस से हुई मौतों का आंकड़ा दो दर्जन से अधिक है। बता दें कि राष्ट्रपति अलेक्जेंडर ने लॉकडाउन लगाने से इनकार कर दिया है और देश के 95 लाख लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हमने उन दवाओं की खोज कर ली है जिससे लोग कोरोना से ठीक हो जाते हैं।’ हालांकि उन्होंने विस्तार से नहीं बताया कि किन दवाओं से वे कोरोना बीमारी को ठीक करने की बात कर रहे हैं।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति अलेक्जेंडर ने कहा कि ‘चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। हमारे देश में कोरोना वायरस से किसी की मौत नहीं हुई है। मैं इसे सार्वजनिक तौर से कह रहा हूं।’ अलेक्जेंडर ने यहां तक दावा किया कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) भी उनसे ‘सहमत’ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.