मुलशी पैटर्न के निर्माता ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री के कर्मियों के लिए दिए साढ़े 7 लाख

0
पुणे। एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए देश में लाॅकडाऊन किया है। इसका वित्तीय असर विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों के जीवन पर हुआ है। इससे मराठी फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। लाॅक डाऊन के चलते मराठी फिल्मों की शूटिंग बंद है नतीजन इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे काम करने वाले कर्मचारियों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। कर्मचारियों की इस समस्या को कुछ हद तक हल करने के लिए पुणे के गैंगवार पर आधारित बहुचर्चित मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ के निर्माता, युवा उद्यमी पुनीत बालन ने पुणे के कर्मचारियों के लिए साढ़े सात लाख रुपए की आर्थिक मदद दी है।
पुनित बालन ने इस बारे में बताया कि हालांकि देश मे लाॅक डाऊन किया जाने से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों की आर्थिक स्थिति खराब हुई है। उनके लिए मदद देने का आवाहन मुलशी पैटर्न के लेखक, निर्देशक, अभिनेता प्रविण तरडे ने मुझसे किया था। उनके आह्वान पर मुलशी पैटर्न की शूटिंग के लिए कामगारों ने काम किया है उन्हें ढाई लाख रुपए की मदद दी। इसके अलावा मराठी चित्रपट महामंडल को पाच लाख का डोनेशन दिया जा रहा है।उन्होंने महामंडल के अध्यक्ष मेघराज भोंसले से बिनती है की वे यह रकम पुणे स्थित सिनेमा, नाटक, टीवी और सांस्कृतिक क्षेत्र के बैक स्टेज आर्टिस्ट और जूनियर एक्टर्स में बांटे, जिससे वें कम-से-कम एक महीने का राशन, जरुरी चीजें खरीद सके।
पुनीत बालन ने आगे बताया कि भविष्य मे लाॅक डाऊन की समय सीमा बढ़ाई जाने पर हम इन सभी कामगारों को और मदद देने वाले हैं। मेघराज भोसले ने कहा, पुणे स्थित, पर्दे के पीछे काम करने वाले कामगारों को मदद देने पर मैं पुनीत बालन को धन्यवाद देता हूं। बालन का आदर्श लेकर विभिन्न शहरों में रहने वाले प्रोड्यूसर और समाज के दानी व्यक्तियों को आगे आना चाहिए और कम से कम 10 लोगों की जिम्मेदारी लेने का आह्वान करता हूं। हम इसी तरह निगम की ओर से कलाकारों को बड़ी मदद देने वाले हैं। पुनीत बालन ने जो आदर्श सबके सामने रखा है वह बेहद महत्त्वपूर्ण है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.