क्या माइकल जैक्सन को थी कोरोना जैसी महामारी की जानकारी? तो क्या इसीलिए हमेशा पहनते थे मास्क

उनके बॉडीगार्ड ने किया दावा  

0

एन पी न्यूज 24– विख्यात मशहूर दिवंगत अमेरिकी पॉप सिंगर और ब्रेक डांसर माइकल जैक्सन  अधिकतर चेहरे पर मास्क और हाथों में दस्ताने पहने नजर आते थे. इसके लिए लोग उनका मजाक भी बनाते थे, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की. अब सालों बाद इसका राज खुला है. उनके पूर्व बॉडीगार्ड मैट फिडेस ने दावा किया है कि जैक्सन पहले ही इस महामारी की भविष्यवाणी कर चुके थे.

मैट फिडेस के मुताबिक माइकल एक बार मुझे बोल रहे थे कि कोरोना वायरस जैसी महामारी पूरी दुनिया में फैल रही है.  मैट के मुताबिक  ‘माइकल जानते थे कि एक प्राकृतिक आपाद यहां हमेशा से है. वे बेहद जागरूक थे और हमेशा यह भविष्यवाणी करते थे कि हमें किसी भी समय मिटा दिया जा सकता है. एक कीटाणु है, जो फैल रहा है. यह किसी भी दिन एक साथ चार देशों में फ़ैल सकता है. यह कीटाणु  एयरोप्लेन्स में हमेशा लोगों के साथ है.’

मैट ने बताया कि जब भी उनसे मास्क नहीं पहनने के लिए कहता था तो माइकल कहते थे कि,  मैट मैं बीमार नहीं पड़ सकता, मैं अपने फैंस को निराश नहीं कर सकता. मेरे इस दुनिया में रहने की कोई वजह है. मैं अपनी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा सकता. मुझे स्वस्थ रहना पड़ेगा. मैं यह नहीं जानता कि आज मेरा सामना किस मुसीबत से होने वाला है.

जब मैट से पूछा गया कि यदि माइकल आज जिंदा होते तो क्या कहते. इसपर मैट ने कहा कि, वह रोते और कहते कि, जब मैं इस तरह की बातें करता था तो कोई मुझे गंभीरता से नहीं लेता था और सभी मेरा मजाक बनाते थे.

गौरतलब है कि साल 2009 में माइकल जैक्सन की अचानक मौत हो गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.