कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एकजुट हुई  इंडस्ट्री, कपिल ने दिए 50 लाख तो पवन कल्याण ने दान किए 1 करोड़

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24– देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. दिनोंदिन इसके संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. देश में लॉकडाउन है. ऐसे में देश के हजारों-लाखों गरीब, बेबस और भूखे-प्यासे लोग अपने घरों में बैठने कोमजबूर है. इन विषम परिस्थतियों में अब एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आ गई है. कई फ़िल्में सितारें पीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रहे हैं, जिनमें कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है.

 

 

खुद कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि, यह वक्त एक साथ खड़े होने का है, जिन्हें हमारी जरूरत है. कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं. सभी से विनती है कि घर पर ही रहें. #stayhome #staysafe #jaihind #PMrelieffund

वहीं साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण ने भी कोरोना पीड़ितों को आर्थिक मदद की है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि, मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं. पीएम नरेंद्र मोदी की इंस्पायरिंग लीडरशिप देश को कोरोना महामारी से बाहर निकाल लाएगी.

इसके अलावा एक और साउथ एक्टर राम चरण ने भी 70 लाख रुपये दान किए हैं.

वहीं एकता कपूर ने ही एक ट्वीट के जरिए सभी से आर्थिक मदद की अपील की है. एकता ने लिखा, इस क्रीटिकल समय में, हर एक योगदान बड़ा मददगार साबित हो सकता है. आप भी थोड़ा दान करके   इस जन आंदोलन में शामिल हों.

कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस मुहीम के सपोर्ट के लिए आगे आए हैं. इन सभी ने ट्वीट के जरिए अपना-अपना योगदान करने की गुहार लगाई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.