जिस पार्टी का हिस्सा बनी थी कनिका वहां पहुंचे थे वसुंधरा और बेटे दुष्यंत भी, उठी संसद सत्र स्थगित करने की मांग

0

एन पी न्यूज 24 – ”चिट्टियां कलाईयां’ और ‘बेबी डॉल’ जैसे कई हिट बॉलीवुड सॉंग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. वे 15 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थी, लेकिन वे बगैर मेडिकल टेस्ट के एअरपोर्ट से बाहर आ गई थी. वे जाँच अधिकारीयों को वाशरूम जाने का चकमा देकर अपने गैलेंट अपार्टमेंट पहुंच गई थी. उस वक्त कनिका कोरोना से संक्रमित थी. इस बात का खुलासा होने के बाद लखनऊ शहर और राज्य तथा स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

हैरानी की बात यह है कि लंदन से आने के बाद कनिका ने अपने गैलेंट अपार्टमेंट में 100 से अधिक लोगों को पार्टी दी थी. इसके बाद लखनऊ स्थित ताज होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में भी शरीक हुई. यही नहीं वे पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास आयोजित एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में भी शामिल हुईं थीं. इस पार्टी में 100 से अधिक सेलिब्रिटीज और कई बड़े नामी राजनेता, नौकरशाह और जज भी शामिल हुए थे.
इस गेस्ट लिस्ट में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे के साथ उनके बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह (परिवार सहित), कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी व परिवार वालों के साथ पहुंचे थे.

पार्टी के बाद संसद पहुंचे थे दुष्यंत, उठी संसद सत्र स्थगित करने की मांग

इसके बाद दुष्यंत गुरुवार और शुक्रवार को संसद गए थे. इसके बाद टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है. बता दें कि वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बाजू में ही बैठे थे. साथ ही यहां दुष्यंत ने कई नेताओं से मुलाकात भी की थी. इसके बाद संसद पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.

बता दें कि कई सांसद पहले ही संसद की कार्यवाही स्थगित करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन मोदी ने इससे इनकार कर दिया था.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बीच खबर आ रही है कि वसुंधरा राजे ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं.

सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.