बड़ी खबर : लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या पर शिवसेना मंत्री का चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई : एन पी न्यूज 24- शिवसेना नेता और राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उदय सामंत ने कहा है कि तहसीलदारों ने मुंबईकरों को सीधे गांव में छोड़ दिए। जिसके कारण रत्नागिरी और कोंकण में कोरोना रोगियों की संख्या में वृद्धि हुई है। उदय सामंत ने कहा कि तहसीलदार ने स्वॅब टेस्ट के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही नागरिकों को सीधे गाँव में भेज दिया। मंडणगड, दापोली और संगमेश्वर में सबसे ज्यादा मरीज हैं। मंडणगड, दापोली संगमेश्व के तहसीलदारों परकिसका दबाव था? ऐसा सवाल उदय सामंत ने उठाया है।

उधर, विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर सहित भाजपा विधायकों के कोंकण दौरे से शिवसेना-भाजपा की राजनीति गरमा गई है। सिंधुदुर्ग के संरक्षक मंत्री उदय सामंत ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है कि रेड जोन में गए भाजपा विधायक पहले खुद को क्वारंन्टाइन करें फिर कोंकण से वापस जाये अन्यथा कोंकण में कोरोना फैलने का ज्यादा खतरा है।

प्रवीण दरेकर ने सामंत को जवाब देते हुए कहा है कि वे पहले गृह मंत्री और अन्य मंत्रियों से चर्चा करें, फिर भाजपा के बारे में बात करें। इसके बाद से कोंकण में शिवसेना-भाजपा की राजनीति कोरोना से गर्म हो रही है। भाजपा के पांच विधानपरिषद विधायक का कहना है कि हम कोंकण में कोरोना टेस्ट लैब के लिए 20-20 लाख रुपए देने को तैयार हैं। लेकिन, राज्य सरकार लैब तो शुरू कर के दिखाए। ऐसी चुनौती बीजेपी ने राज्य सरकार को दी है। सरकार को तुरंत प्रयोगशाला शुरू करनी चाहिए। ऐसा प्रमुख मांग करते हुए दरेकर ने कोरोना के मुद्दे को सुलझाने में विफल रहने के लिए सरकार की आलोचना की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.