Pune Lok Sabha Election 2024 | बगैर गाजे बाजे के वसंत मोरे ने किया नामांकन!

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Lok Sabha Election 2024 | वंचित बहुजन आघाडी के पुणे लोकसभा सीट से उम्मीदवार वसंत मोरे ने शुक्रवार को अपनी उम्मीदवारी का नामांकन किया. यह नामांकन उन्होंने बगैर जुलूस, बगैर ढोल ताशे और बगैर सभा के शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय में किया. हमेशा मीडिया के सामने रहने वाले उम्मीदवार ने गुपचूप उम्मीदवारी का नामांकन क्यों किया, इसकी चर्चा फिलहाल शहर के राजनीतिक गलियारों में हो रही है. (Pune Lok Sabha Election 2024)

लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक वसंत मोरे को मनसे से उम्मीदवारी नहीं मिलने पर मोरे ने मनसे को राम राम कह दिया था. इसके बाद वे महाविकास आघाडी से उम्मीदवारी पाने का प्रयास कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने सीनियर नेता शरद पवार से कई बार मुलाकात की. लेकिन कांग्रेस के रवींद्र धंगेकर को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मोरे ने मनोज जरांगे पाटिल से मुलाकात की. लेकिन जरांगे ने अचानक से घोषणा कर दी कि मराठा उम्मीदवार खड़ा नहीं करेंगे.

इसके बाद मोरे वंचित बहुजन आघाडी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे. यहां वसंत मोरे को रिस्पांस मिला. इसके कुछ दिन बाद वसंत मोरे को वंचित का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया गया.

लेकिन वंचित द्वारा मोरे पर इतना विश्वास दिखाने के बावजूद मोरे का झुकाव आज भी मनसे, राज ठाकरे, शर्मिला भाभी के प्रति होने की बात लगातार देखने को मिली है. मैं उनसे मिलूंगा, मनसे मुझे समर्थन दे, इस तरह का बयान वसंत मोरे ने दिया है.

मोरे ने पुणे में लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू किया है. वे मतदाताओं से मिल रहे है. लेकिन अन्य मौकों पर सोशल मीडिया में हमेशा चमकने वाले मोरे के बगैर गाजे बाजे के नामांकन करने पर आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है.

PM Modi Sabha In Pune | तय हुआ! पुणे में मुरलीधर मोहोल के लिए २९ अप्रैल को होगी प्रधानमंत्री मोदी की सभा

Supriya Sule On Ajit Pawar | राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही; अजीत पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का जवाब (Video)

JM Road Firing Pune | पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े हमलावरों ने व्यावसायी पर किया फायरिंग का प्रयास (CCTV Footage Video)

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.