Supriya Sule On Ajit Pawar | सुप्रिया सुले का अजीत दादा पर चौतरफा हमला, ”जो आपको धमकाता है उसका केवल मुझे नंबर दे, क्योंकि…” (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Supriya Sule On Ajit Pawar | लोग धीमी आवाज में फोन करते है और मुझे कहते है कि मुझे धमकी भरा फोन आया था. लेकिन मैं सभी से कहती हूं. जो आपको धमकाता है उसका केवल मुझे नंबर दो. मैं और कोल्हे दिल्ली में जिनसे डरते है उनके सामने बोलते है और निडर होकर बोलते है. यह कहते हुए बारामती की उम्मीदवार सांसद सुप्रिया सुले ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर कटाक्ष किया है. (Supriya Sule On Ajit Pawar)

गुरुवार को पुणे में महाविकास आघाडी की बारामती की उम्मीदवार सुप्रिया सुले, शिरूर के उम्मीदवार अमोल कोल्हे ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन किया. इसके बाद मविआ की पहली बड़ी सार्वजनिक प्रचार सभा आयोजित की गई थी. इसी मौके पर सुप्रिया सुले बोल रही थी.

सुप्रिया सुले ने कहा कि मुझ पर और अमोल कोल्हे पर बहुत सारे हमले किए जा रहे है. मुझे दुख होता है यह सब देखकर. क्योंकि १५ से १८ वर्ष हमने साथ काम किया था और अलग हुए छह महीने हुए है. हमारे खिलाफ १८ वर्ष नहीं बोलने वाले आज व्यक्तिगत हमला कर रहे है. मैं और अमोल दादा किसी पर इस तरह का हमला नहीं कर रही. यह चुनाव अब महाराष्ट्र के माई बाप जनता ने अपने हाथ में ले लिया है.

सुप्रिया सुले ने कहा कि, मुझे पता है कि गर्मी बढ़ गई है. ऐसे में बर्फ की जरुरत पड़ रही है. मतलब आईस, इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी. हम सभी खाली हाथ जाएंगे. हमें डरने की कोई बात नहीं है. व्यक्तिगत हमले होंगे फिर भी हम नहीं करेंगे.

अजीत पवार को चुनौती देते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि इतने दिन बड़े होने के नाते सम्मान के तौर पर ग्राम पंचायत, कारखाना, जिला परिषद, दूधसंघ में ध्यान नहीं दिया. घर के बड़े वे कर रहे है तो उनकी मदद करने का संस्कार मुझे मिला है. लेकिन अब कहते है कि लोकसभा के बाद विधानसभा, उसके बाद ग्राम पंचायत, कारखाना, सोसायटी, कॉर्पोरेशन जो भी चुनाव होगा वह महाविकास आघाडी पूरी ताकत से लड़ेंगी.

सुप्रिया सुले ने कहा कि मेरे साथ अमोल कोल्हे पर भी हमले किए जा रहे है कि मैंने दस वर्ष में केंद्र से कोई फंड नहीं लाई. मैं उनसे विनम्रता के साथ कहना चाहती हूं कि मेरा मराठी का कार्य रिपोर्ट पढ़ा नहीं है. मैं उसे सभी को भेजूंगी. मेरा कार्य रिपोर्ट अगर पढ़ा तो सभी हमला करने वाले मुझे मतदान करेंगे. मैं उनकी तरह निचले स्तर पर जाकर भाषण नहीं दूंगी. मेरी लड़ाई अदृश्य शक्ति के खिलाफ है.

Supriya Sule On Ajit Pawar | राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही; अजीत पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का जवाब (Video)

JM Road Firing Pune | पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े हमलावरों ने व्यावसायी पर किया फायरिंग का प्रयास (CCTV Footage Video)

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.