सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज़

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह धमकी दी गई। व्हाट्सएप के इस धमकी भरे मैसेज में सीएम को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है। फिलहाल धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है। लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

धमकी भरे इस मैसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।’ यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई। हालांकि अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है। वहीं पुलिस ने बताया कि धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। अब रेकॉर्ड निकाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम का है।

FIR दर्ज़ –
गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। खासबात यह है कि इस मामले में जरा भी देरी नहीं की गई। मैसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में सिर्फ 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.