Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade | संजय काकडे की नाराजगी दूर करने का भाजपा का प्रयास, चंद्रकांत पाटिल ने की मुलाकात

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade | पुणे लोकसभा महायुति के भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल का फिलहाल जोरदार प्रचार चल रहा है. भाजपा के सभी स्थानीय नेता इसमें शामिल होते नजर आ रहे है. लेकिन भाजपा नेता संजय काकडे आज भी प्रचार में शामिल होते नजर नहीं आ रहे है. इसलिए काकडे के नाराज होने की चर्चा थी. लेकिन यह नाराजगी दूर करने के लिए आज भाजपा नेता और मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने काकडे से मुलाकात कर उन्हें मनाया है. (Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade)

भाजपा नेते चंद्रकांत पाटिल ने नाराज भाजपा नेता संजय काकडे से मुलाकात की. माना जा रहा है कि चंद्रकांत पाटिल ने इस मुलाकात के दौरान काकडे को प्रचार में शामिल होने की विनंती की. साथ ही काकडे मुरलीधर मोहोल के प्रचार में शामिल होंगे. यह बात पाटिल ने कही है.

हाल ही में संजय काकडे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस में पड़ी फूट और दोफाड़ के बाद पवार परिवार के बिगड़े संबंध पर दुख जताया था. उन्होंने अपील की थी कि पवार परिवार चुनाव के बाद फिर से एकजुट हो जाए. लेकिन यह भी कहा था कि यह फूट भाजपा ने नहीं कराई है. इस बीच संजय काकडे के पार्टी से दूर रहने की बात समझ में आने पर चंद्रकांत पाटिल ने उनके कार्यालय में जाकर उनसे मुलाकात की है.

Kondhwa Police Pune | मकोका मामले में फरार आरोपी को कोंढवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pune Lok Sabha Election 2024 | बगैर गाजे बाजे के वसंत मोरे ने किया नामांकन!

Ajit Pawar | अजीत पवार मुश्किल में, ‘इस’ बयान की चुनाव आयोग करेगी जांच, कचाकचा बटन दबाए, तभी मुझे फंड… (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.