CORONA: घर में बैठे पेंटिंग बना रहे हैं सलमान, तो गिटार सीख रही है कटरीना, जानें अन्य सेलिब्रिटी के बारे में

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24- देश में कोरोना के वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए हर कोई सावधानी बरत रहा है. नेताओं से लेकर अभिनेता तक ने खुदको घर में आइसोलेट कर लिया है, ताकि वायरस के संपर्क में न आ सके. अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो इसमें सलमान, कटरीना से लेकर कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. अब जानते हैं ये सेलिब्रिटी खाली वक्त में क्या कर रहे हैं.  

सलमान खान
सलमान खान अपने खाली समय में स्कैच बनाते दिखाई दिए. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वो खाली समय में एक स्केच बनाते दिखाई दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ

वहीं कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि, वे फिलहाल गिटार बजाना सीख रही हैं. इसके साथ कैटरीना ने लिखा- ‘काम चल रहा है. उम्मीद है कि कुछ दिनों में साउंड आ जाएगी. अंकुर तिवारी को निराश नहीं कर सकती’.  बता दें कि कटरीना ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनके गिटार से कोई आवाज नहीं है. साथ ही कटरीना ने #staysafe टैगलाइन के साथ फैंस को सावधान रहने की सलाह भी दी.

सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान भी इन दिनों किताबों के अपना अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं. हाल ही में सैफ ने उनकी बुक पढ़ते हुए एक फोटो भी शेयर की थी.

आलिया भट्ट

वहीं आलिया भट्ट की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने खाली समय में किताबें पढ़ती नजर आई.

प्रियंका चोपड़ा

वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना पूरा समय अपने पति निक जोनास के साथ घर पर बिता रही हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका ने घर पर अपने डॉगी के साथ खेलती हुई एक फोटो शेयर की थी. साथ हो फैंस से सावधानी बरतने की अपील की थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.