2 घन्टे में धराये गए गैंगस्टर की हत्या के आरोपी

देहूरोड पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार; एक किशोर भी हिरासत में

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – पिंपरी चिंचवड़ शहर के आकुर्डी और चिंचवड परिसरों में आतंक मचाने वाली रावण गैंग के सरगना के भाई की दिनदहाड़े निर्मम हत्या के बाद दो घंटे के भीतर चार आरोपियों को दबोचने में सफलता मिली है। देहूरोड पुलिस ने किवले इलाके से इस वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही एक किशोर उम्र के लड़के को भी हिरासत में लिया है।
मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे आकुर्डी पोस्ट ऑफिस के सामने हुई एक वारदात में अविनाश उर्फ सोन्या राजेंद्र जाधव (25, निवासी जाधव बस्ती रावेत, पुणे) नामक गैंगस्टर की हत्या कर दी गई। वह कुख्यात रावण गैंग के सरगना अनिकेत जाधव, जिसकी कुछ साल पहले हत्या कर दी गई है, का भाई था। उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, डकैती का प्रयास, डकैती जैसे कई मामले दर्ज थे।
इस वारदात को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर निगड़ी पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच देहूरोड पुलिस को आरोपियों के किवले इलाके में छिपे रहने की जानकारी मिली। इसके अनुसार पुलिस टीम ने किवले के सिम्बायोसिस कॉलेज के पीछे से आशिष विशाल जगताप (23), विकास गोरख तांके (21), प्रसाद अशोक आल्हाट (25), सागर रमेश धनवटे (18, सभी निवासी पंचशील हाउसिंग सोसायटी, सेक्टर नँबर 27, निगड़ी, पुणे) नामक आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ एक 17 वर्षीय किशोर उम्र के लड़के को भी हिरासत में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आकुर्डी के पोस्ट ऑफिस के सामने एक गैराज है। यहां पर सोन्या अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान उनके बीच बहस हो गए जो बाद में झगड़े में तब्दील हो गई। गुस्से में आकर उसके दोस्तों ने गैराज में रखे किसी कड़े वस्तु से सोन्या के सिर पर वार किए। सोन्या के अचेत होकर गिरने के बाद उसे रक्तरंजित अवस्था में छोड़कर उसके दोस्त वहाँ से भाग निकले। इसकी जानकारी प्राप्त होते ही निगड़ी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। यहां सोन्या को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस बीच देहूरोड पुलिस की डिटेक्शन ब्रांच की टीम को आरोपियों के बारे में पता चला औऱ उसने वारदात के दो घँटे के भीतर चारों आरोपियों को दबोच लिया। उन्हें निगड़ी पुलिस के हवाले किया गया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.