‘गो कोरोना’  जाप करने आए थे आठवले, बोलने लगे-‘गो महा विकास आघाडी गो’

0

मुंबई. एन पी न्यूज 24 – विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भले ही कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को एक महामारी का दर्जा दे दिया हो, भारत में भी कोरोना वायरस का डर बढ़ता जा रहा है, लेकिन देश के नेता अभी भी इसे मजाक के तौर पर ही देख रहे हैं और इसकी तुलना अब वो देश की राजनीतिक उठा-पटक से करने लगे हैं।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो कुछ लोगों के हाथ में तख्ती थमा कर गो कोरोना गो के नारे लगाते नजर आए।  केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के इस वीडियों का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया और जब रामदास आठवले से उनके इस वीडियों के बारे में पूछा गया कि वो गो कोरोना गो का नारा क्यों लगा रहे थे, तो उन्होंने कहा उनकी इच्छा है कि इस देश से कोरोना वायरस भाग जाए. इसी दौरान रामदास आठवले ने एक और नारा दिया ‘गो महा विकास आघाडी गो’। रामदास आठवले ने कहा कि कोरोना वायरस की तरह सत्ता को बीमार करने वाला वायरस मध्य प्रदेश में पहुंच चुका है, अब मध्य प्रदेश की सत्ता को बीमार करने वाला वायरस महाराष्ट्र में भी आ सकता है, जिसकी वजह से महाराष्ट्र की राजनीति में भूकंप की स्थिति बन सकती है। रामदास आठवले ने कहा शरद पवार कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में वो मध्य प्रदेश वाली स्थिति नहीं आने देंगे, लेकिन मध्य प्रदेश की सत्ता को बीमार करने वाला वायरस वहां से निकल चुका है. वो अब पहले महाराष्ट्र में आएगा या राजस्थान में ये देखना होगा। मुंबई में चीनी महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ ‘गो कोरोना’ का जाप किया। गेटवे ऑफ इंडिया पर हुई प्रार्थनासभा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्वामी चक्रपाणि भी पीछे नहीं, कोरोना से बचने- कुल्हड़ में लोगों को गौ-मूत्र पिलाया

यहां यह भी बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को अखिल भारत हिंदू महासभा ने कोरोना के कहर से बचने के लिए गौ-मूत्र पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी के बकायदा पोस्टर और इनविटेशन भी बनाए गए थे जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। कुल्हड़ में लोगों को गौ-मूत्र पिलाया गया। यहां हर उम्र और धर्म के लोग गौ-मूत्र पीते दिखे। गौरतलब है कि अखिल भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि हैं। पार्टी के बाद महासभा ने यज्ञ से कोरोना वायरस को नष्ट करने का दावा भी किया गया। आपको बता दें कि गौमूत्र से कोरोना के इलाज का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है. कोरोना वायरस से बचने के लिए ऐसे किसी भी बहकावे में ना आएं. अपने हाथ लगातार धोते रहें और साफ सफाई रखें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.