जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद यह एक्ट्रेस हुई परेशान, कहा – दिन भर रोती थी

0
मुंबई , 15 मार्च-एन पी न्यूज 24  – टीवी सीरियल लव का है इंतजार और ढूंढ लेगी मंजिल हमें में काम करने वाली सारा ने  पिछले साल यूके में बच्चों को जन्म दिया।  उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया कि 7 साल पहले उनका मिसकैरेज हुआ था. मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मुझे स्वास्थ्य होने में काफी समय लगा. एक दिन मुझे महसूस हुए कि यह सफर कभी खत्म नहीं होगा।  मुझे ब्रेक लेकर परिवार को वक़्त देना चाहिए। मुझे पता था कि कभी भी एक्टिंग में वापसी कर सकती हूं।
सारा अपने जुड़वाँ बच्चों का पूरा ख्याल रखती है. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर करती है. उन्होंने कहा कि मां बनने का उनका सफर इतना आसान नहीं था. उन्हें कई साड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. वह बेबी ब्लूज से परेशान थी. मां बनने के बाद तीन महीने के अंदर सारा को डिहाइड्रेशन के चलते एडमिट होने पड़ा था.
सारा ने बताया कि ऐसे तो मां बनना जीवन का सबसे खूबसूरत अनुभव है. लेकिन मुझे कई तरह की दिक्कतों का  सामना  करना पड़ा. मैं हर दिन रोती थी. इससे बचने के लिए मैंने थेरेपी ज्वाइन की.
उन्होंने देश में वापस आने के अनुभव के बारे में बताया कि जब मैं भारत आई तो लगातार 20 दिनों तक आराम किया। इसके बाद धीरे धीरे काम शुरू किया। मेरे लिए गर्भावस्था के बाद बढे अपने वजन को कम करना जरुरी थी. अब मैं ठीक हूं और दोबारा वापसी का इंतजार कर रही हूं।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं किसी को भी इस बात की छूट नहीं  देती हूं कि वे मुझ पर किसी तरह से हावी हो पाए.
जुड़वाँ बच्चो की मां बनने के बाद आश्चर्य में हूं कि भगवान ने महिला के शरीर को कितना रहस्मय बनाया है. मैं समय दूंगी और खुद व खुद ठीक हो जाउंगी। मैं खुद के लिए और अपने बच्चों के लिए तंदरुस्त रहना चाहती हूं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.