Raj Thackeray Sabha In Pune | पुणे में गरजेगा ठाकरे का तोप ! भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के लिए राज ठाकरे की 10 तारीख को प्रचार सभा

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Raj Thackeray Sabha In Pune | पुणे लोकसभा के महायुति के भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की सभा होगी. राज ठाकरे फिलहाल महायुति के प्रचार में सक्रिय नजर आ रहे है. उन्होंने भाजपा के रत्नागिरी सिंधुदुर्ग के उम्मीदवार नारायण राणे के लिए कणकवली में सभा की थी. इस सभा की काफी चर्चा हुई. अब राज ठाकरे का तोप मुरलीधर मोहोल के लिए पुणे में गरजेगा.

पुणे लोकसभा चुनाव मैदान में महायुति के मुरलीधर मोहोल के साथ मनसे को छोड़कर वंचित के टिकट से चुनाव मैदान में खड़े वसंत मोरे और महाविकास आघाडी के कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर खड़े है. (Raj Thackeray Sabha In Pune)

पुणे में राज ठाकरे की सभा 10 मई को होगी. पुणे के नदी किनारे यह सभा होने की संभावना है. लेकिन अभी तक सभास्थल की अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है. राज ठाकरे द्वारा कणकवली में नारायण राणे के लिए की गई सभा की काफी चर्चा हुई थी. इसके बाद वे पुणे में मुरलीधर मोहोल के प्रचार के लिए आ रहे है. कणकवली की सभा में राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला बोला था.

कोंकण का धंधा गुजरात भेजा जा रहा है. इस तरह का बयान उद्धव ठाकरे ने दिया था. इस पर राज ठाकरे ने कणकवली में कहा कि कह रहे है कि कोंकण का धंधा गुजरात जा रहा है. वाह रे वाह 2014 से 2019 के दौरान आप भी उनके साथ थे. उस वक्त इसका विरोध क्यों नहीं किया. यह सवाल राज ठाकरे ने पूछा. अब पुणे की सभा में राज ठाकरे का तोप किसके उपर गरजेगा इसकी उत्सुकता सभी में है.

Chandrakant Patil | हार सामने नजर आने की वजह से संविधान बदलने की बात! चंद्रकांत पाटिल का कांग्रेस पर जोरदार हमला

Murlidhar Mohol Rally On Sinhagad Road Pune | महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की सिंहगढ़ रोड की रैली को मिला भारी रिस्पांस (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.