न्यूड योगा पैंट’ में बेहद हॉट नजर आई मलाइका अरोड़ा, देखते रह गए लोग !

0

 मुंबई : एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी है। इस बार भी वह अपनी हॉटनेस की वजह से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो इन दिनों बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मलाइका काफी हॉट नजर आ रही है। महज 2 घंटे में मलाइका के इस वीडियो को करीब 90 हजार लोगों ने देखा है।

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और वो आये दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो  शेयर करते रहती है। वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका बेहद बोल्ड नजर आ रही है। इस दौरान मलाइका जिम वेयर में नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा ने न्यूड योगा पैंट पहन रखा है। जो काफी स्किनी है।  वीडियो में मलाइका कार से उतारकर जिम की ओर जाते नजर आ रही है। इस दौरान वह आँखों में चस्मा पहने बेहद फ्रेश नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

Looking ahead n beyond …… #sunshinestateofmind

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

 

 

फिटनेस की जुनूनी मलाइका अक्सर अच्छे बॉडी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते रहती है। इतना ही नहीं वह अपने प्रशंसकों को योगासन सीखने के लिए प्रोत्साहित भी करते रहती है। मलाइका के इंस्टाग्राम की बात करें तो 10. 9 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते है। इससे साफ़ पता चलता है कि सोशल मीडिया पर वह कितनी पॉपुलर है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.