कोरोना वायरस : IPL पर विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान, बोले- मौजूदा हालात में आयोजन न किया जाए मगर…

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – चीन में महामारी का रूप ले चुका कोरोनावायरस अब दुनिया भर में पैर पसार रहा है। कोरोनावायरस के नाम से लोगों में डर का खौफ देखा जा रहा है। अब भारत में भी इसका असर दिखने लगा है। भारत में इसका अकड़ा 60 पार कर चूका है। जिसके बाद अब 29 मार्च से होने वाले आईपीएल पर असर पड़ सकता। खबरों के मुताबिक, अब सरकार भी इसे लेकर बड़े कदम लेती दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

अब विदेश मंत्रालय ने भी साफ कर दिया है कि वो मौजूदा वक्त में इस टूर्नामेंट के आयोजन के पक्ष में नहीं है। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की कवायद के तहत सरकार ने बुधवार को सभी मौजूदा विदेशी वीजा 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिए। विदेश मंत्रालय के अनुसार, आईपीएल का आयोजन करना है या नहीं, ये फैसला आयोजकों को लेना है। हमारी सलाह तो यही है कि मौजूदा वक्त में इसका आयोजन न किया जाए लेकिन, अगर आयोजक टूर्नामेंट आयोजित करना चाहते हैं तो ये उनका निर्णय है।

इससे पहले, खेल मंत्रालय ने बीसीसीआई सहित सभी राष्ट्रीय खेल महासंघों (एनएसएफ) को स्वास्थ्य मंत्रालय का परामर्श मानने और खेल प्रतियोगिताओं के दौरान बड़ी संख्या में लोगों को जुटाने से बचने को कहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.