‘मलंग’ 1st Day Box Office Collection:  आदित्य-दिशा की फिल्म को मिला दर्शकों का ‘प्यार’, कमाएं ‘इतने’ करोड़

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –  ‘मलंग’ देश के सिनेमाघरों में 7 फरवरी को रिलीज हो गई है. जैसा की प्रभावी ट्रेलर देखने के बाद उम्मीदें लगाई गई थी फिल्म उससे भी अधिक अच्छी बताई जा रही है. थ्रिलर एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म आखिरी तक दर्शकों को बांधे रखने में सक्सेस रही है. फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यूज दिए हैं. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का फर्स्ट डे BOX OFFICE कलेक्शन 6 करोड़ 71 लाख रुपये रहा.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए BOX OFFICE कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं. उनका कहना है कि मलंग के साथ अन्य साथ-साथ सिनेमाघरों में 6 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें  शिकारा और हैक्ड जैसी फिल्में भी शामिल हैं. लेकिन कमाई के मेल में मलंग सबसे आगे निकल गई.

थ्रिलर एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म आखिरी तक दर्शकों को बांधे रखने में सक्सेस रही है.

बता दें कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म में गोवा के अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) और लंदन की सारा (दिशा पाटनी) की लव स्टोरी और फिर हिरो का बदला बताया गया है. वहीं अनिल कपूर और कुणाल खेमू पुलिस की भूमिका में हैं. फिल्म में कुणाल की एक्टिंग की बेहद तारीफ हो रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.