LIVE मैच के दौरान ‘बेन स्टोक्स’ ने सरेआम फैंस को दी ‘गाली’

0

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – एक इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडरों में से एक है। बेन स्टोक्स एक बार फिर विवादों से घिर गए हैं। दरअसल जोहानिसबर्ग में लाइव मैच के दौरान उन्होंने दर्शकों के लिए अभद्र भाषा  प्रयोग किया। यह वाकया दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी हुई।

क्या है पूरा मामला –
दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में बेन स्टोक्स कुछ खास नहीं कर और 2 रन बनाकर आउट हो गए। बेन स्टोक्स दो रन पर आउट होने के बाद निराश होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे,  लेकिन तभी एक दर्शक ने बेन स्टोक्स को कुछ कहा जिसके बाद इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर अपना आपा खो बैठा और उन्होंने उस प्रशंसक को गाली दी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शक ने बेन स्टोक्स की तुलना पॉप सिंगर एड शीरन से कर दी, जिस पर वह भड़क गए और उन्होंने गुस्से में प्रशंसक को कहा, ‘जो भी कहना है मैदान के बाहर मेरे पास आओ ……… |  हालांकि मैच के लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान बेन स्टोक्स की बात को पूरी दुनिया ने सुना। इसके बाद बेन स्टोक्स ने ट्विटर पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.