हैदराबाद रेप केस : एक आरोपी के पिता  के साथ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में भर्ती 

0
हैदराबाद : एन पी न्यूज 24 – हैदराबाद के दिल दहला देने वाले गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर अभी चर्चा ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि एक आरोपी  के पिता के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है और वह फ़िलहाल हॉस्पिटल में भर्ती हैं. एनकाउंटर में मारे गए आरोपी चिनानकेशुवुलु के पिता का एक्सीडेंट हो गया है गैंगरेप के आरोपी केशुवुलु के पिता एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गया है जिनकी हालत बेहद ख़राब बताई जा रही है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद के NIMS में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय सीएच कुमारान्ना को गंभीर चोटें लगी है. बताया जाता है कि वह जब गुरुवार को नरायणपेट जिले के मक्खल मंडल में जकालीर गांव से लौट रहे था तभी एक कार उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए.
17 दिन बाद आरोपियों के शव घरवालों को सौंपे गए
हैदराबाद गैंगरेप और हत्या  मामले के इनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों के शव 17 दिनों बाद परिवारवालों को सौंप दिया गया है. चारों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तेलंगाना हाई कोर्ट को  एक सील्ड कवर में सौंपा गया है.
बता दे कि नवम्बर के आखिर में हैदराबाद में गैंगरेप और लड़को को जिन्दा जला देने की चौकाने वाली घटना घटी थी. सभी चार आरोपियों को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था.
6 दिसंबर को आरोपियों को तब मार गिराया गया था जब पुलिस आरोपियों को घटना वाली जगह शिनाख्त केर लिए ले गई थी. बताया जाता है कि दो आरोपियों ने पुलिस की पिस्तौल छीनकर पुलिस वालों पर तान दिया गया था. इसके बाद जबावी फायरिंग में आरोपी मारे गए थे. यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी चल रहा है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.