Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Police | कुख्यात गुंडा नीलेश घायवल को पुणे पुलिस ने फिर से झटका दिया है. पुणे नगर रोड से नीलेश घायवल और उसके साथियों का काफिला जा रहा था तभी खराडी परिसर में ट्रैफिक पुलिस ने उनके काफिले को रोका. शुरुआत में उन्होंने पुलिस से बहस करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उन्हें खाकी वर्दी का रौब दिखाया ओर दंड वसूल किया. गाडी में काला कांच लगाने के मामले में ट्रैफिक पुलिस ने उनसे छह हजार रुपए का दंड वसूल किया है. (Pune Police)

नीलेश घायवल पुणे के कुख्यात गुंडे के रुप में पहचाना जाता है. घायवल के गिरोह की कोथरुड में दहशत थी. उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट, जख्मी करने, गैर कानूनी रुप से हथियार रखने, फिरौती के लिए अपहरण करने सहित 14 से अधिक मामले दर्ज है. नीलेश घायवल और गजानन मारणे गिरोह के वर्चस्व से शहर और जिले की कानून व्यवस्था का सवाल खड़ा हो गया था. इन दोनों की दुश्मनी में पुणे के कई गुंडों की हत्या हो चुकी है.

नीलेश घायवल एक वक्त गजानन मारणे का करीबी दोस्त और विश्वास पात्र साथी के रुप में जाना जाता था. मारणे गिरोह की दहशत कोथरुड सहित पुणे शहर, मुलशी तालुका में बढ़ी. मारणे और घायवल ने कई युवाओं को गिरोह में शामिल किया था. वर्चस्व, आर्थिक लेनदेन को लेकर दोनों के बीच अंदरुनी संघर्ष चल रहा था. आखिरकार दोनों का विवाद खुलकर सामने आ गया. इसके बाद मारणे गिरोह में फूट पड़ गई और घायवल ने खुद का गिरोह बनाया.

Pimpri Police Raid On The Gold Thai Spa | पिंपरी : ‘द गोल्ड थाई’ स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार;
पुलिस की कार्रवाई में दो युवतियां मुक्त कराई गई (Video)

कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को मुक्त कराया

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave A Reply

Your email address will not be published.