मलाइका अरोड़ा बेहद मुश्किल योग करती नज़र आई, वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बड़ी बात

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में है. वह इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में है. वह अक्सर जिम और दिव्य योग के बाहर देखी जा चुकी है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. हर सोमवार की तरह इस बार भी उन्होंने हैशटैग मंडे मोटिवेशन के साथ एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह बहुत ही कठिन योग करती नज़र आ रही है.

मलाइका अरोड़ा ने योग करते हुए वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसमें लिखा है, ‘दुनिया कई चुनौतियां समेटे हुए एक बहुत ही खूबसूरत जगह है. हमारा सफर हमें बदल देता है. लेकिन एक बात जो नहीं बदलती है वह यह कि ताकत की जरुरत होती है. मेरा हमेशा से मंत्र रहा है हमें झुकना सिखना होगा ताकि हम बहुत कम मौके पर टूट सके और यहां अपनी क्षमता को और आगे लेकर जाती हूं.
इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि ट्रेनर की मदद से वह खुद को स्ट्रेच कर रही है. इसके लिए वह अपने पैरों को घुटने से सिर को चुने की कोशिश कर रही हैं. इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि यह कितना कठिन है.
मलाइका के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी प्रेरित होकर कमेंट कर रहे है. फराह खान, अर्जुन कपूर और उनके संजय कपूर ने भी कमेंट किया है. फराह ने कमेंट किया, वह माय गॉड कमीनी। वही संजय कपूर ने लिखा वाह!
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.