बिना सात फेरे लिए 6 महीने तक पत्नी बनाकर रखा, फिर युवती के साथ वो हुआ जो उसने सोचा तक नहीं था

0

मैनपुरी : एन पी न्यूज 24 – शादी का प्रलोभन देकर एक युवक एक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. उसने युवती को 6 महीने तक फरीदाबाद में पत्नी बनाकर रखा. इस दौरान एक बार गर्भपात भी कराया। अब पीड़ित की शिकायत पर एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए है. आरोपी की तलाश शुरू की गई है.

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म 
मूलरूप से जनपद एटा के सकीट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती एक मोहल्ले में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. 10 सितंबर 2017 को युवती के  परिवार में आयोजित एक  कार्यकर्म में शामिल होने के लिए बालाजी पुरम निवासी सुमंत सक्सेना आया था. उसने युवती को शादी का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए. वह कभी युवती के घर जाता तो कभी अपने घर बुला लेता था. परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो  उन्होंने युवती की शादी करा दी.
लेकिन इसके बाद आरोपी में युवती का तलाक करवाकर अपने साथ फरीदाबाद लेकर आ गया. वह किराये के एक मकान में करीब 6 महीने तक रहा. इस दौरान उसने युवती को दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया।
बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया 
बताया जाता है कि 14 नवंबर 2019 को आरोपी युवती को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया. युवती ने शिकायत में कहा है कि आरोपी दूसरी शादी करने की फ़िराक में है. शनिवार देर रात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई.
इसलिए हुआ था महिला का तलाक 
युवती के प्रेम संबंध होने की जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने युवती की दूसरी जगह शादी करा दी. लेकिन आरोपी ने लड़की के ससुरालवालों के सामने अपने संबंध का खुलासा कर दिया। इसके बाद लड़की के पति ने उसे तलाक दे दिया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.