… और विराट ने मैदान में किया चीटिंग, VIDEO VIRAL 

0

इंदौर : एन पी न्यूज 24 – बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत मजबूत स्थिति में है. मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अभेद माने जा रहे बांग्लादेश की बैटिंग लाइनअप को धाराशाही कर दिया। पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश की पूरी टीम 150 रन पर आउट हो गई. इसके बाद दिन के आखिरी तक भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिया था. भारत अभी बांग्लादेश से 64 रन पीछे है. इस मैच के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो फ़िलहाल वायरल हो रहा है. इसमें विराट दर्शकों को कुछ इशारा करते नज़र आ रहे है.

शमी को चीयर करो  
दर्शक विराट को चीयर कर रहे थे. उस वक़्त मोहम्मद शमी बॉलिंग कर रहे थे. इसी दौरान विराट ने दर्शकों की तरफ देख कर कुछ इशारा किया। उन्होंने दर्शकों की तरफ देखकर कहा कि मुझे चीयर क्यों कर रहे हो शमी को चीयर करो. दर्शक जब मोहम्मद शमी को चीयर कर रहे थे उसी वक़्त मेहदी हसन के बॉल पर वह आउट हो गए. अब विराट कोहली यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  भारत और बांग्लादेश ने अब तक 9 टेस्ट मैच खेले है जिसमे से 7 में भारत ने जीत दर्ज की है. जबकि दो मैच का निर्णय नहीं हो पाया।
5 हज़ार रन पुरे हो जायेंगे 
बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में जीत दर्ज कर विराट कोहली लगातार 12 टेस्ट मैच जितने का प्रयास करेंगे। इस मैच में 32 रन बनाकर विराट कोहली टेस्ट मैच में 5 हज़ार रन पुरे कर लेंगे।  जबकि कप्तान के रूप में सर्वाधिक शतक अपने नाम पर करने के लिए उन्हें और एक शतक की जरुरत है. फ़िलहाल ये रिकॉर्ड विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिंकी पोंटिंग के नाम पर है. इन दोनों ने कप्तान रहते हुए 19-19 शतक बनाये है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.