शॉकिंग ! 15 वर्ष की सौतेली बेटी के साथ पार्किंग में बनाया संबंध, इसके बाद गुनाह कबूल किया 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – सिंगापूर में से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 41 वर्षीय पिता दवारा अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंध बनाने की घटना घटी है. …

Rape
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – सिंगापूर में से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 41 वर्षीय पिता दवारा अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंध बनाने की घटना घटी है. इस मामले में आरोपी पिता ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 25 जनवरी को घटी थी. लड़की अपने पिता को स्कूल से घर ले जाने के लिए बुलाई थी.
बिल्डिंग की पार्किंग में संबंध बनाया 
बेटी को स्कूल से लेने के बाद पिता घर न जाकर एक बिल्डिंग की पार्किंग में अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान दोनों को एक पुलिस ने देख लिया। इसके बाद प्राथमिक जांच में पिता ने बलात्कार करने से इंकार कर दिया लेकिन कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने कोर्ट में भी अपना गुनाह कबूल कर लिया। इससे पहले भी बेटी के साथ उसके दवारा बलात्कार करने की जानकारी सामने आई है.
10 साल की सजा हो सकती है 
कोर्ट में वकील ने उसे तीन साल की सजा देने की मांग की. लेकिन स्थानीय कानून के अनुसार उसे 10 साल की सजा हो सकती है. इस आदमी ने लड़की की मां से शादी की थी, उसके बाद एक वर्ष से दोनों एक साथ रह रहे थे.

visit : npnews24.com

Leave a comment