Jio के नए ऑफर ने मचाया तहलका, अब 99 रूपए के ‘इस’ प्लान में यूजर्स को मिलेगा ‘यह’ सबकुछ, जानें

0

एन पी न्यूज 24 – अपने कस्टमर को फ्री कॉलिंग की सेवाएं दे रहे Jio ने पिछले कुछ समय से अपने ग्राहकों से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज लेना शुरू कर दिया है, जिसके बाद से जिओ ग्राहक बेहद निराश हैं. लेकिन एक बार फिर मुकेश अंबानी अपने अपने Jio ग्राहकों के लिए एक नया धमाका ऑफर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर ग्राहकों के चेहरे पर ख़ुशी लौट आएगी. जी हां, अनिल अंबानी के Jio ने अब एक 99 रुपए का प्लान पेश किया है, जिससे आप सालभर कई सेवाएँ मुफ्त में पा सकते हैं.

जानें क्या है प्लान

बता दें कि जिओ ने यह ऑफ़र ऑनलाइन पेमेंट वालेट PTM के साथ मिलकर पेश किया है. इस प्लान के तहत यूजर को 1,500 रुपए का कैशबैक और पहले रिचार्ज पर 100 रुपए  का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा.

PTM पर पहली बार ‘यह’ करने पर मिलेगा आपको फायदा

अगर इसे अलावा 365 दिनों वाले 1,699 रुपए वाले ऑफर पर 1,500 रुपए का कैशबैक कूपन वाउचर के रूप दिया जाएगा. साथ ही आप 100 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक का भी लाभ ले सकेंगे. अर्थात Jio का 365 दिनों वाला ऑफर आपको सिर्फ 99 रुपए में ही मिल जाएगा. आपको बता दें कि जिओ से पहली बार PTM के जरिए रिचार्ज करने पर ही आपको इस स्कीम का लाभ मिलेगा.

सभी जानते हैं कि भारतीय टेलिकॉम की दुनिया में कदम रखते ही जिओ ने तहलका मचा दिया था.  काफी लंबे समय तक जिओ ने अपने ग्राहकों को बेहद कम चार्ज में अपनी सेवाएँ दी. इसके बाद से अन्य टेलिकॉम कंपनियों को काफी घाटा उठाना पड़ा. जिओ के बढ़ते मार्केट को देखते हुए मजबूरीवश अन्य कंम्पनियों को भी अपने रेट कम करने पड़े .

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.