शर्मनाक ! पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, पति के निजी अंगों को भी चोट पहुंचाया 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –समाज में बढ़ते नाजायज संबंधों के कारण लगातार अपराध की घटने सामने आ रही है ।  कही पति दवारा पत्नी की हत्या की खबरें सामने आती है तो कही पत्नी दवारा अपने पति की हत्या की साजिश में शामिल होने का मामला सामने आता है ।  इसी तरह की एक और चौंकने वाली खबर आई है जिसमे एक पत्नी ने अपने पति की प्रेमी संग मिलकर न केवल हत्या कर दी बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट को गहरा चोट पहुंचाया। लेकिन पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा महज 24 घंटे में ही करके महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है ।  यह मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है ।  इस मामले में शिवपुरी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।  इससे पहले पुलिस को एक सिर कुचली लाश मिली थी. पुलिस ने केवल 24 घंटे में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

मामले में तीन लोग शामिल 
मृतक व्यक्ति मुकेश जाटव की हत्या उसकी पत्नी और उसके प्रेमी कल्लू पठान ने मिलकर की थी ।  इस मामले में एक अन्य आरोपी भी शामिल था. यह हत्या मानस भवन की रसोई में की गई ।
शराब पिलाकर हत्या की गई 
इस मामले में एसपी राजेश सिंह का  कहना है कि मानस भवन में जो लाश मिली थी उसकी पहचान मुकेश जाटव के रूप में की गई है ।  जांच में पता चला है कि उसकी पत्नी का कल्लू पठान नाम के युवक के साथ नाजायज संबंध था ।  इन लोगों ने मिलकर मुकेश को शराब पिलाई और फिर पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी ।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.