Amitabh Bachchan

अपने जन्मदिन पर डबडबाई अमिताभ बच्चन की आँखे, KBC में दीपा और मानसी का ‘यह’ गिफ्ट रुला गया

मुंबई:एन पी न्यूज 24 – कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में शुक्रवार का एपिसोड कई मायनों में बेहद स्पेशल बन गया है. एक दिन में ही यहाँ कई अवसरों को सेलिब्रेट किया गया. शुक्रवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था, साथ ही इसी दिन ‘राष्ट्रीय बालिका दिवस’ भी था. बिग बी ने शो की शुरुआत में ही कह दिया था कि, यह मेरे और उन सभी के लिए खास दिन है,जिनके लिए बेटी बेहद मायने रखती है.

दीपा मलिक, मानसी जोशी

देश की बेटियों को सम्मान देने के लिए इस दिन के खास कर्मवीर एपिसोड में दीपा मलिक और मानसी जोशी को आमंत्रित किया गया था. बता दें कि देश की दोनों बेटियां पैरालंपिक खेल जगत में भारत का विश्वभर में लोहा मनवा चुकी है. मानसी पैरालंपिक बैडमिंटन प्लेयर हैं जबकि दीपका मलिक जैवलिन थ्रो करती हैं.

शो के दौरान पहले ऑडियंस द्वारा बिग बी को बर्थडे विश किया गया. तब भी वे सभी का शुक्रिया करते हुए बेबाक रह गए थे. इसके बाद जब कर्मवीर शो के बीच में दीपा और मानसी जोशी ने उन्हें जन्मदिन के बधाई देते हुए एक उपहार देने की पेशकश की. इसके बाद दोनों ने उनके पिता कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता सुनाई. इसी के साथ अमिताभ के पारिवारिक लम्हों के कुछ वीडियो भी पेश किए गए.

इन वीडियो में उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ‘मधुशाला’ कविता की लाइनें बोलते हुए नजर आए. साथ ही अपने बचपन के दिनों में माँ-बाबा की गोद में लिपटे अमिताभ को देख आज के अमिताभ बेहद भावुक हों गए. उन्होंने इन फोटोज और वीडियो को देखते हुए ने कहा कि, “अब मां-बाबूजी तो नहीं हैं लेकिन जाने कहां से उनकी छवियां ढूंढ़ लाते हैं और भावुक कर देते हैं.” यह कहते-कहते बिग बी की आँखे डबडबा गई. ऐसा लग रहा था जैसे आँखों से अश्रुधारा बहने को ही है. लेकिन बिग भी अपने इमोशंस को काफी नियंत्रित करने की कोशिश करते रहे. लेकिन वह अपनी भावनाओं को पूरी तरह से छुपा नहीं पाए. उस दौरान पूरे सेट पर कुछ देर के लिए बिलकुल शांति छा गई थी.

visit : www.npnews24.com  

More Reading

Post navigation

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *