नए सीजन को लेकर उत्साहित हैं मुंबई सिटी एफसी के कोच

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच जॉर्ज कोस्टा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन के लिए बहुत उत्साहित हैं। कोस्टा के मार्गदर्शन में पिछले सीजन में मुंबई तीसरे पायदान पर रही थी और अब उसकी नजर 20 अक्टूबर से शुरू हो रहे छठे संस्करण का खिताब जीतने पर होगी।

कोस्टा ने कहा, “भारत में फुटबाल और संस्कृति के अनुकूल होना मेरी सबसे बड़ी चुनौती थी। मैंने दुनिया के कई देशों में काम किया है, लेकिन यह एक अलग चुनौती है।”

उन्होंने कहा, “पिछले साल एशिया में मेरा पहला अनुभव था और मैं यहां चीजों को बदलने के लिए आया हूं। क्लब चाहता है कि मैं चीजों को बदलूं और उसमें सुधार करूं। मैं यहां मालिक बनने के लिए नहीं आया हूं और मैं आशा करता हूं कि क्लब की उम्मीदों को पूरा करने में कामयाब हो पाऊं।”

कोच का यह भी मानना है कि पिछले सीजन के मुकालबे इस बार उनकी टीम ज्यादा बेहतर है।

कोस्टा ने कहा, “हमारे पास इस साल एक बेहतर टीम है। मैं टीम से बहुत खुश हूं, क्योंकि हमारे पास अधिक विकल्प हैं और हमें विश्वास है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, बेहतर होने के लिए हमें हर दिन कड़ी मेहनत करनी होगी। कभी-कभी हमें जल्दी-जल्दी कुछ मैच खेलने होते हैं और कभी-कभी मैचों के बीच लंबा ब्रेक होता है। लेकिन मुझे अपनी टीम पर भरोसा है कि वह किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहेंगे।”

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.