1 करोड़ जीतनेवाले सनोज राज ने किया KBC का ‘खुलासा’, “कंटेस्टेंट्स को खुद की पसंद के कपड़े पहनना है मना”

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में एक करोड़ जीतने वाले एक प्रतिभागी ने हाल ही में  शो से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जो आज़ तक सामने नही …

KBC

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कौन बनेगा करोड़पति’ शो में एक करोड़ जीतने वाले एक प्रतिभागी ने हाल ही में  शो से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जो आज़ तक सामने नही आई थी.  ज़ी हाँ, बिहार के जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने बताया कि KBC  के कंटेस्टेंट अपने खुद के कपड़े पहनकर शो में नहीं आ सकते, बल्कि उनके कपड़े डिजायनर फ़ाइनल करते है. IAS की तैयारी कर रहे सनोज राज ने हाल ही में KBC में 1 करोड़ रुपये जीते है.

कंटेस्टेंट्स के कपड़ों को दिया जाता है अधिक महत्व…
कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें सीजन में करोड़पति बने सनोज राज़ ने शो के दौरान हुए अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि शो कि, शूटिंग के दौरान उन्हें एक चीज बेहद इरिटेटिंग लगी थी, वो है कपड़ों को डिजायनर द्वारा फाइनल करना. उन्होंने बताया कि शो में आपके लुक को काफी महत्व दिया जाता है और यही बात मुझे सबसे ज्यादा खराब लगी.

साथी सभी कंटेस्टेंट्स कपड़ों को लेकर हुए परेशान
उन्होंने आगे बयाता कि, हम शो के 10  कंटेस्टेंट्स थे, जो एक साथ मुंबई के एक होटल में ठहरे थे. इस दौरान हम सभी आपस में दोस्त बन गये थे. हालांकि मेरी तरह KBC की पूरी शूटिंग के दौरान अन्य प्रतिभागी भी कपड़ो को लेकर बेहद परेशान हुए. सनोज का कहना है कि, मैं हमेशा कंफर्ट को तवज्जों देता हूँ. इसीलिए यहां भी मैंने ‘फिटिंग, रंग और शो के लिए अपने लुक को तैयार करने के बजाए ख़ुद के कंफर्ट को महत्व दिया.

डिजायनरों करनी पड़ती है काफी मेहनत
हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि शो के दौरान प्रतिभागियों के Looks और कपड़ों के सिलेक्शन पर डिजायनर टीम को काफी मेहनत करनी पड़ती है.

एक करोड़ जीतकर काफी खुश है सनोज …
सनोज ने बताया कि वह 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीत कर बहूत खुश हैं. फिर यह कोई मायने नहीं रखता कि मैं 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे पाया.

पिता को सौंपी जीत की रकमउन्होंने बताया कि KBC  से जीती 1 करोड़ की राशि मैंने अपने पिता को दे दी है, क्योंकि इस पैसे पर उनका ही अधिकार है.

Leave a comment