कश्मीर घाटी की शांति को भंग करने में जुटे आतंकवादी,  दुकानदारों को ‘नकाबपोश’  बंदूकधारी दे रहे हैं धमकियां

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – भारत द्वारा कश्मीर से धारा 370 को रद्द करने के बाद से कश्मीर घाटी में अशांति फैलाने की भरपूर कोशिशें की जा रही हैं. बंदूकों की नोक नकाबपोशों द्वारा दुकानदारों को डराया जा रहा है. साथ ही आतंकवादियों का सम्मान करने संबंधी फरमान भी जारी किया जा रहा है. 5  अगस्त के बाद से प्रतिबंधित क्षेत्रों के नागरिकों को धमकी दी जा रही है.

इस विषय में अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,  इस क्षेत्र में गाड़ियों को बाधित करने के लिए बड़ी संख्या में पटाखों का उपयोग किया जा रहा है. साथ ही कारों पर पटाखे फेंके जा रहे हैं. पता चला है कि रविवार और सोमवार को दो नकाबपोश व्यक्तियों ने लोगों को दुकानें बंद करने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं पिछले सप्ताह आतंकवादियों द्वारा एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके चलते दुकानदारों काफी दहशत में हैं.

अधिकारियों का कहना है कि,  जम्मू और कश्मीर पुलिस इस तरह की घटनाओं पर नजर रख रही है और इस तरह का डर फैला रहे देश के अपराधियों की तलाश कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि उन नकाबपोश लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. सामने आया है कि कई आतंकवादी संगठन जैसे हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा ने दीवारों पर धमकी भरे संदेश भी लिख रखे  हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.