‘इन’ पांच राशियों को मुनाफा मिलने के संकेत हैं, पढ़ें आज का राशिफल

0

एन पी न्यूज 24

मेष राशि या लग्न
सुबह से दिन अच्छा बीतेगा  लेकिन शाम होते होते किसी अपने से बात विवाद के कारण समय तनावपूर्ण हो जाएगा। नए कारोबार कि शुरुआत अच्छी होगी। रुके हुए धन के वापस मिलने की संभावना है।

वृष राशि या लग्न
परिवार में मांगलिक उत्सव होगा। अपने ही पारिवारिक सदस्य के तबीयत खराब होने से मानसिक चिंता बनेगी। नौकरी में सफलता मिलेगी संभावना है।

मिथुन राशि या लग्न
विदेश में नौकरी के लिए सोचा गया काम पूरा होगा। व्यापारिक प्रतिष्ठान में आवक बढ़ेगी। शेयर मार्केट में निवेश नुकसानदायक होगा।

कर्क राशि या लग्न
संतान को लेकर के विशेष चिंता रहेगी। अनायास खर्च सामने आने से कर्ज लेना पड़ेगा। अपने व्यवहार के कारण कारोबार में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या राशि या लग्न
सुबह-सुबह परिवार में किसी पुरानी बातों को लेकर तनाव बनेगा सावधानी बरतें। नौकरी के लिए किए गए आवेदन में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। समस्याओं से चिंतित होने की जरुरत नहीं है सभी काम शाम तक बनते नजर आएंगे।

 धनु राशि या लग्न
उलझन खुद तैयार करके अपना दिन बर्बाद ना करें नए लोगों से सहायता की उम्मीद बेकार होगी जो व्यापार है उसी में कारोबार को बढ़ाने की फिकर करें नौकरी में बदलाव आएगा।

सिंह राशि या लग्न
परोपकार की भावना आपको सदैव सुखी बनाएगी। अपने किसी पुराने मित्र को मदद करेंगे। धर्म के काम में रुचि बनेगी समाज में मान-सम्मान प्रतिष्ठा मिलेगी।

तुला राशि या लग्न
अनजाने व्यक्ति से धोखा होने की उम्मीद है किसी भी प्रकार से अपने को सावधान की। समय के अनुसार खुद को बदलना चाहिए। बहुत दिनों से रुके हुए कर्ज वापस मिलेंगे।

 कुंभ राशि या लग्न
कॉरपोरेट सेक्टर में लगे हुए लोग नए अनुबंध करेंगे व्यापार की दिशा में उन्नति होगी नौकरी में तरक्की के योग हैं पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।

मकर राशि या लग्न
अपने किसी बड़े बुजुर्ग या विद्वान की सलाह काम आएगी। रियल स्टेट में काम करने वाले व्यक्ति सफल होंगे रुका हुआ काम पूरा होगा अनायास दोस्तों के साथ घूमने का प्रोग्राम बनाएंगे।

वृश्चिक राशि या लग्न
व्यापार में अत्यधिक फायदा होने से उत्साहित न हो क्योंकि अपने ही किसी शत्रु द्वारा साजिश के कारण सरकारी तकलीफ आ सकती है। सरकारी कर्मचारी फायदे में रहेंगे। शाम के समय कोई आवश्यक काम से दूर की यात्रा करनी पड़ेगी।

मीन राशि या लग्न
पढ़ाई करने वाले बच्चे अपने रिजल्ट में कामयाबी प्राप्त करेंगे। कंपटीशन में सफलता प्राप्त होगी। माता पिता का आदर करें। जीवनसाथी की तबीयत खराब होने से चिंता बनी रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.