बड़ी खबर : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अस्पताल में भर्ती…..

0

अहमदाबाद : एन पी न्यूज 24 – केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों गुजरात के निजी दौरे पर है। इस बीच आज सुबह शाह अचानक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती होकर सबको हैरान कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके गले के पीछे के हिस्से में बनी एक छोटी सी गांठ (लिपोमा) का ऑपरेशन किया गया। जिसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। डॉक्टर्स के मुताबिक,  शाह को सुबह नौ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनका गले के पिछले हिस्से में बने लिपोमा का सफलतापूर्वक मामूली ऑपरेशन किया गया। उन्हें बाद में छुट्टी दे दी गई।

शाह ने यह ऑपरेशन अहमदाबाद के प्राइवेट केडी अस्पताल में कराया। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री और बीेजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को गुजरात के एक दिवसीय निजी दौरे पर थे। एक हफ्ते शाह ने दूसरी बार अपने गृह राज्य की यात्रा की है। यहां उन्होंने सर्जरी कराने के साथ अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताया। गौरतलब हो कि शाह लंबे समय से मधुमेह की बीमारी से पीड़ति हैं। समझा जाता है कि शाह अब कल तक अपने घर पर आराम करेंगे और परिजनों के साथ समय बिताएंगे।

अमित शाह ने इशसे पहले मंगलवार को दिल्ली में जम्मू-कश्मीर के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी। सूत्रों ने कहा कि हालांकि शाह निजी यात्रा पर हैं लेकिन उम्मीद है कि गांधीनगर से सांसद विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए अपने आवास पर पार्टी नेताओं और सरकारी अधिकारियों से भी मिलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.