Pune Railway Station | पुणे रेल्वे स्टेशन की चौंकाने वाली घटना, मानसिक रुप से बीमार सीधे पुणे रेल्वे स्टेशन के एफओबी पर चढ़ा (Videos)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Railway Station | पुणे रेल्वे स्टेशन पर आज गुरुवार की सुबह चौंकाने वाली घटना हुई. पुणे रेल्वे स्टेशन के एफओबी (फुट ओवर ब्रिज, पादचारी पूल) पर एक मानसिक रुप से बीमार व्यक्ति चढ़ गया. जब इस तरफ यात्रियों का ध्यान गया तो तत्काल रेल्वे कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी गई. इस दौरान रेल्वे कर्मचारियों ने तत्काल सक्रियता दिखाई और उन्होंने एफओबी पर चढ़कर मानसिक रुप से बीमार व्यक्ति को उठाकर नीचे लाया. इस घटना के कारण रेल्वे स्टेशन पर कुछ समय के लिए तनाव का वातावरण बन गया था. (Pune Railway Station)

गुरुवार की सुबह यह घटना हुई. मानसिक रुप से बीमार व्यक्ति नीचे नहीं उतर रहा था और जिद्द पर अड़ा रहा. उसे कर्मचारियों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. इस दौरान एफओबी पर काफी देर रुके होने और मानसिक रुप से बीमार व्यक्ति के छलांग लगाने का प्रयास करने का बड़ा खतरा पैदा हो गया था. इन सारी संभावनाओं को देखते हुए रेल्वे कर्मचारियों ने उसे समझाने का प्रयास किया. लेकिन उसके जिद्द पर अड़े होने की वजह से कर्मचारियों ने उसे उठाकर नीचे लेकर आए. इस दौरान उसने शोर मचाने का प्रयास किया.

इस मामले में रेलवे पुलिस अधिकारी ने बताया कि, इस व्यक्ति को हमारे कर्मचारियों ने नीचे उतार लिया है. उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है. यह व्यक्ति नीचे उतरने में टाल मटोल कर रहा था. उससे पूछताछ जारी है, लेकिन वह उल्टे सीधे जवाब दे रहा है. पुणे रेलवे पुलिस स्टेशन के व्हाट्सअप ग्रुप के जरिए ऐसी जानकारी मिली कि एक मानसिक रुप से बीमार छत्री गेट के पत्रे पर चढ़ गया है. डी बी टीम ने काफी प्रयास कर ब्रिज से पत्रा पर चढ़कर नीचे उतारा है. उसका नाम पूछने पर उसने बताया कि उसका नाम संजय कुमार दरोगी शर्मा (उम्र 28, धंदा-सेंटरिंग, नि. मुखिया कटियाल, बिहार) है. उससे पत्रा में जाने का कारण पूछने पर कोई एक व्यवस्थित जबाव नहीं दे रहा है.

यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक राजेंद्र गायकवाड के मार्गदर्शन में पुलिस हवलदार सुनिल कदम, पुलिस हवलदार आनंद कांबले, अनिल टेके, पुलिस नाईक निलेश बिडकर, पुलिसकर्मी विकम मधे, पुलिसकर्मी नेमाजी केंद्रे की टीम ने की.

Kalyani Nagar Pune Accident | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ‘मै शराब पीता हूं, पापा ने ही मुझे गाड़ी दी’ आरोपी लड़के का कबूलनामा

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.