लॉकडाउन में ‘इस’ एक्टर ने सलमान खान से लिया पंगा! बोले- ‘सलमान खुद अपना करियर नष्ट कर देंगे’

मुंबई :एन पी न्यूज 24- देश संग दुनियाभर में कोरोना वायरस का आतंक मचा हुआ है। लेकिन, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं।  इसके अलावा सेलिब्रिटीज और सिंगर्स अपनी क्रिएटिविटी भी दिखाने में लगे हुए हैं। अब सलमान खान ने भी एक वीडियो जारी किया है। सलमान कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना बनाया है। इस गाने को खुद सलमान ने लिखा है और गाया भी है। इस गाने का नाम है ‘प्यार करोना’ है।

 

सलमान के गाना को कहा बेकार
इस गाने को उन्होंने कल यानि की 20 अप्रैल को रिलीज किया। सलमान के गाना रिलीज करते ही प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने सलमान पर निशाना साधा है। यु कहे तो उन्होंने सलमान से पंगा ले लिया है। दरअसल कमाल ने इस गाने को बेकार कहा है। बता दें कि कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं।

 

 

कमाल खान का ट्वीट –
ऐसे में हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि  ‘In the Year 2020! पहले कोरोना, फिर भूकंप और अब सलमान का गाना प्यार करोना!🤪हे GOD एक बड़ा सा उल्कापिंड गिरा कर, एक बार में ही सब कुछ खत्म क्यो नही कर देता! रोज़ रोज़ के टोर्चर से तो बच जाएँगे!’  इसके अलावा कमाल ने एक और ट्वीट किया और लिखा है कि ‘सल्लू को लगता है कि उनका गाना प्यार कोरोना बहुत अच्छा है तो आप समझ सकते हैं कि उन्होंने इसे पूरी तरह से खो दिया है। आज की पीढ़ी के लिए क्या अच्छा या बुरा है, इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। अब वह अपना दुश्मन बन गया है और वह अपने करियर को खुद ही नष्ट कर देंगे। अलविदा सल्लू भाई!’

 

बता दें कि इस गाने को साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं। वहीं टीजर में #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #BeHuman जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया गया है। सलमान के गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.