पिंपरी चिंचवड़ मनपा का इ प्रभाग कोरोना का हॉटस्पॉट!

0
पिंपरी।  एन पी न्यूज 24 – कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पिंपरी चिंचवड़ मनपा परिक्षेत्र में इस महामारी के मरीजों की संख्या 48 तक पहुंच गई है। इसमें से 12 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है। बचे हुए मरीजों में से पुणे के अस्पताल में भर्ती पांच मरीजों को छोड़ अन्य सभी मरीजों का पिंपरी मनपा के वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इस बीच मनपा द्वारा शहर में अब तक मिले कोरोना के मरीजों का क्षेत्रवार नक्शा जारी किया है। इसमें इ क्षेत्रीय कार्यालय कोरोना का हॉटस्पॉट साबित हुआ है।
मनपा के क्षेत्रीय कार्यालय वार जारी नक्शा मनपा के पीसीएमसी स्मार्ट सारथी वेबपेज पर प्रकाशित किया गया है। मनपा द्वारा जारी किए गए नक्शे के अनुसार मनपा का इ क्षेत्रीय कार्यालय जिसमें भोसरी, गवलीनगर, दिघी आदि इलाके आते हैं, कोरोना का हॉटस्पॉट साबित हुआ है। पिंपरी चिंचवड़ शहर में अब तक मिले 48 में से सर्वाधिक 12 मरीज इ क्षेत्रीय कार्यालय परिक्षेत्र से रहने की जानकारी सामने आयी है। इसी के साथ ही मनपा के ब और ड क्षेत्रीय कार्यालयों के परिक्षेत्र में कोरोना महामारी के अब तक एक भी मरीज नहीं मिले हैं। मनपा के क्षेत्रीय कार्यालय वार कोरोना मरीजों की जानकारी इस प्रकार है-
‘अ‘ – क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आने वाले संभाजीनगर,   मोहननगर, आकुर्डी, प्राधिकरण, आनंदनगर, भाटनगर प्रभाग में कोरोना का एक पॉजिटिव मरीज मिला है।
‘ब’ – क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आने वाले रावेत,  बिजलीनगर, चिंचवडेनगर, चिंचवड, कालेवाडी प्रभाग में कोरोना का एक भी मरीज नहीं है।
‘क’ –  क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवाले नेहरूनगर, खरालवाडी, अजमेरा, बोऱ्हाडेवाडी, धावडेवस्ती, इंद्रायणीनगर प्रभाग में कोरोना के 8 मरीज मिले हैं।
‘ड’ –  क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवाले वाकड, पिंपलेनिलख, पिंपलेसौदागर, पिंपलेगुरव प्रभाग में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है।
‘इ‘ – क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवालेभोसरी, गवलीनगर, चऱ्होली, दिघी प्रभाग में कोरोना के सर्वाधिक 12 मरीज मिले हैं।
‘फ’ – क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवाले चिखली,  कृष्णानगर, तलवडे- रुपीनगर, यमुनागनर, निगडी गावठाण, सेक्टर क्रमांक 22 प्रभाग में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज मिले हैं।
‘ग’ – क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवाले पिंपरीगांव, थेरगांव, गणेशनगर, रहाटणी प्रभाग में कोरोना के चार पॉजिटिव मरीज मिले हैं।
‘ह’ –  क्षेत्रीय कार्यालय के अंतर्गत आनेवाले संत तुकारामनगर, कासारवाडी, दापोडी,फुगेवाडी, कासारवाडी, नवी सांगवी, सांगवी प्रभाग में कोरोना के चार पॉजिटिव मरीज मिले हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.