लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस दिव्‍या खोसला को लगी हथकड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

0

मुंबई – एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस को रोकने के लिए इन दिनों पुरे देश में लॉकडाउन लागु है। इस बीच बॉलीवुड से एक तस्वीर सामने आई है। दरअसल इस तस्वीर को गुलशन कुमार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस-निर्देशक दिव्या खोसला ने शेयर किया है।

 

 

 

 

दिव्या ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में दिव्या परेशान भी नजर आ रही हैं। दिव्या की इस हालात को देखकर फैंस भी खासा परेशाना हो गए हैं। उन्हें हाथ में हथकड़ी लगी हुई हैं।

 

 

 

दरअसल घर में रहकर दिव्या इन दिनों लॉकडाउन का पालन कर रही हैं। ऐसे में हाथों में हथकड़ी लगाकर उन्होंने मजाकिया अंदाज में फोटो खिंचवाई हैं। इन फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। फैंस उनकी इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 18 घंटे में इस तस्‍वीर को 17 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

 

 

 

दिव्‍या इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां 20 लाख से ज्‍यादा लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं। वह आए दिन अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और कई बार तो बेहद हॉट फोटोज से आग लगा देती हैं।

View this post on Instagram

The little black dress 🥀

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

 

 

 

बता दें कि द‍िव्‍या खोसला कुमार फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी जिसका निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले साथियो’ से बॉलीवुड में आगाज किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.