Geetai Productions | दिमाखदार समारोह में गीताई प्रोडक्शन्स की घोषणा और हिंदी फिल्म “द रैबिट हाउस” के पोस्टर का अनावरण

गीताई प्रोडक्शन्स की पहली हिंदी कलाकृति “द रैबिट हाउस” पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Geetai Productions | पुणे में एक भव्य समारोह में निर्माता कृष्णा पांढरे और श्रीमती सुनीता पांढरे की “गीताई …

Geetai Productions

गीताई प्रोडक्शन्स की पहली हिंदी कलाकृति “द रैबिट हाउस”

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Geetai Productions | पुणे में एक भव्य समारोह में निर्माता कृष्णा पांढरे और श्रीमती सुनीता पांढरे की “गीताई प्रोडक्शन्स” नामक प्रोडक्शन कंपनी की घोषणा की गई। इसी समारोह में गीताई प्रोडक्शन्स की पहली कलाकृति “द रैबिट हाउस” हिंदी फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया गया। इस अवसर पर निर्माता कृष्णा पांढरे, निर्माता सुनीता पांढरे, लेखक और निर्देशक वैभव कुलकर्णी, कलाकार अमित रियान, करिश्मा, पद्मनाभ, गगन प्रदीप, सुरेश कुंभार, पूर्वा, योगेश कुलकर्णी, डी.ओ.पी. प्रतीक पाठक, मेकअप आर्टिस्ट सुरेश कुंभार, कॉस्ट्यूम डिजाइनर प्रणोती पाठक, सहयोगी छायाचित्रकार अभि हजारे, पब्लिसिटी डिझाईनर सौरभ जनवाडे, साउंड डिजाइनर संकेत धोटकर, डॉन स्टूडियोज के चिराग गुजराती सहित प्रमुख गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

निर्माता कृष्णा पांढरे ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे फिल्मों का बहुत शौक था और फिल्म उद्योग के प्रति आकर्षण था, लेकिन व्यवसाय में व्यस्त होने के कारण मैंने इस बारे में गंभीरता से नहीं सोचा था। एक व्यावसायिक बैठक के दौरान लेखक वैभव कुलकर्णी ने मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई, जो मेरे दिल को बहुत भा गई और तभी मैंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने का पक्का निर्णय लिया और गीताई प्रोडक्शन्स की स्थापना की। मेरी मां का नाम गीताई है और उनके नाम से एक नया व्यवसाय शुरू करने की मेरी इच्छा थी, इसलिए इस प्रोडक्शन कंपनी का नाम “गीताई प्रोडक्शन्स” रखा गया। मेरी पत्नी सुनीता ने “गीताई प्रोडक्शन्स” की बागडोर संभालकर “द रैबिट हाउस” हिंदी फिल्म का निर्माण किया।”

निर्देशक वैभव कुलकर्णी ने कहा, “इस फिल्म की पूरी प्रक्रिया के दौरान निर्माता श्री और श्रीमती पांढरे ने हमें मजबूती से समर्थन दिया। उन्होंने बजट की चिंता न करने की सलाह दी और कहा कि हमारी फिल्म उच्च गुणवत्ता की होनी चाहिए, इस आत्मविश्वास के लिए मैं उनका आभारी हूँ।” कलाकार और तकनीशियन की एक छोटीसी मुलाकात पत्रकार विनोद घाटगे ने ली और कार्यक्रम में रंग भरे, जबकि संचालन अमृता सुरेश ने किया।

गीताई प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित “द रैबिट हाउस” हिंदी फिल्म की कहानी, पटकथा, संवाद और निर्देशन वैभव कुलकर्णी का है, और उन्होंने फिल्म का संपादन भी किया है। फिल्म की पूरी शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है, जहां 120 साल पुराना “द रैबिट हाउस” नामक घर है। यह घर अपनी विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है और इन्हीं विशेषताओं का उपयोग फिल्म की कहानी में किया गया है। यह घर होम स्टे के लिए प्रसिद्ध है। इस फिल्म में पद्मनाभ, अमित रियान, करिश्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। पद्मनाभ ने गायक, संगीतकार और अभिनेता की त्रिवेणी भूमिका निभाई है।

गीताई प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित “द रैबिट हाउस” हिंदी फिल्म के उत्सुकता बढ़ाने वाले पोस्टर के कारण दर्शकों को कुछ अलग और नया अनुभव होगा, यह विश्वास है।

Finger Found In Ice Cream In Mumbai | आइसक्रीम में मिली मानव उंगली, उत्पादन करने वाले डेयरी पर आखिरकार FDA की कार्रवाई

Kondhwa Pune Crime News | पुणे: शराब के नशे में अपनी बेटी से दुष्कर्म, कुकर्मी पिता पर FIR

Leave a comment