कोरोना: PM मोदी की दीया जलाने की अपील को मिला बॉलीवुड का सपोर्ट

0

एन पी न्यूज 24 -: घातक कोरोना वायरस की लड़ाई में स्वच्छताकर्मी, सफाईकर्मी, पुलिस और मीडियाकर्मी बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. PM नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरा देश जनता कर्फ्यू के दिन इनका दिल से धन्यवाद कर चुका है. आज एक बार फिर PM ने कोरोना को हराने की जंग में शामिल होने के लिए देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती या दीया जलाकर संकल्प लेने की अपील की है.

इसके बाद बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज मोदी के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं, जिनमें  विवेक अग्निहोत्री, वीर दास, तापसी पन्नू, रंगोली चांदेलआदि शामिल हैं. ये सभी जनता से इस मुहीम में शामिल होने की अपील कर रहे हैं.

तापसी पन्नू ने ट्वीट में लिखा कि- नया टास्क. Yay yay yayy !!!

 डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- इससे पहले कि पागल लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू करें, मैं ये कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी भारत के बेस्ट लीडर हैं. वे जानते हैं कैसे भारतीयों को इमोशनली और स्प्रिचुअली लीड करना है. इसके अलावा और कोई दूसरा तरीका नहीं है.

 

 

 

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया कि, दीया जलाना एक  बेहद अच्छा संकेत है.  दीया एक ऐसा माहौल क्रिएट करता है जो बहुत शांत और प्रभावी है. एक-दूसरे को अपना समर्थन दिखाने के लिए आओ ऐसा ही करते हैं, मुझे इससे प्यार है जिस तरीके से पीएम मोदी जी हमारी भावनात्मक जरूरतों पर भी ध्यान देते हैं और हमारे जख्मों को हर तरह से ठीक करने की कोशिश करते हैं. जय श्री राम …

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.