बड़ी खबर : मुंबई में 3 दिन का नवजात मिला कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुंबई से कोरोना का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला और उसका 3 दिन का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद खलबली मच गयी है। इतने कम उम्र में शिशु के कोरोना ग्रस्त के शिकार होने पर सब हैरान है। बताया जा रहा है कि यह देश का सबसे कम उम्र का कोरोना मरीज है। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना पीड़ितों से स्थिति गंभीर होते जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, 26 मार्च को महिला को डिलिवरी कराने चेम्बूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डिलिवरी के बाद मां बेटा दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पीड़ित के परिवार का आरोप है कि महिला को कोरोना मरीज के बगल में बेड दिया गया था, जिसके कारण इनकी पत्नी और बच्चे में कोरोना का वायरस पहुंचा। पीड़ित परिवार के मुताबिक, जिस दिन महिला को भर्ती किया था उसके अगले ही दिन अस्पताल प्रशासन को पता चला कि जिस मरीज के बगल में महिला को रखा गया था, वह पॉजिटिव है। बावजूद इसके हमें कुछ नहीं बताया गया।

परिवार के मुताबिक, जब मामला काफी बढ़ गया तो हमें भी कोरोना का टेस्ट कराने को कहा गया। इसके लिए हमने बीएमसी की ओर से जिन प्राइवेट लैब द्वारा की जा टेस्ट किया जा रहा है, उन्हें कॉल करके बुलाया और सैंपल दिया। रिपोर्ट के अनुसार, माँ और बच्चा दोनों पॉजिटिव आए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.