PM Modi Sabha In Pune | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोधियों पर गंभीर आरोप, AI के जरिए वीडियो बनाकर अनहोनी करने की साजिश

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – PM Modi Sabha In Pune | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधी दलों पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. मोदी ने कहा है कि, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर भाजपा के कई नेताओं के आवाज का फेक वीडियो तैयार करने का काम जारी है. शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव नहीं हो, इसके लिए आने वाले महीने भर में देश में कुछ अनहोनी घटना कराने की विरोधियों की साजिश है. (PM Modi Sabha In Pune)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल सोलापुर, कऱ्हाड और पुणे में प्रचार सभा हुई. पुणे लोकसभा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल और जिले के अन्य उम्मीदवारों के प्रचार के लिए कल पुणे के रेसकोर्स में मोदी की सभा हुई.

इस सभा में मोदी ने कांग्रेस और सीनियर नेता शरद पवार पर जोरदार हमला किया और कहा कि मेरे जीते जी संविधान में बदलाव नहीं होने दूंगा और धर्म के नाम पर आरक्षण लाने का प्रयास सफल नहीं होने दूंगा. जबकि शरद पवार का बगैर नाम लिए उन्हें भटकती आत्मा बताया.

इस बीच, कऱ्हाड की सभा में मोदी ने वन रैंक वन पेंशन पर बयान दिया. उन्होंने कहा, इस देश में कांग्रेस ने लंबे समय तक राज्य किया. लेकिन भारतीय सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन से वंचित रखा. लेकिन हमने जो वादा किया था उसे पूरा करके दिखाया. यह मोदी की गारंटी है.

कल रात प्रधानमंत्री मोदी पुणे के राजभवन में रुके थे. आज प्रधानमंत्री मोदी की मालशिरस, लातूर व धाराशिव में सभा हो रही है.

Ajit Pawar On Supriya Sule | सुप्रिया सुले की नकल उतारते हुए अजीत पवार ने विकास कार्यों पर की टिप्पणी, मैंने किया, मैंने किया, मैंने किया…

Sandeep Khardekar On Ravindra Dhangekar | हार के डर से रवींद्र धंगेकर आरोप लगा रहे है – भाजपा प्रवक्ता संदीप खर्डेकर

Murlidhar Mohol On Shivajinagar-Hinjewadi Metro | शिवाजीनगर हिंजवडी मेट्रो से सक्षम परिवहन विकल्प उपलब्ध होगा– मुरलीधर मोहोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.