लॉकडाउन पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट बोले- ‘ब्लैक में बिक रही है शराब, कुछ देर दुकानें खोलने पर सोचे सरकार’

0

नई दिल्ली : .एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ। हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच भारत में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गयी है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या 879 हो गई है। जबकि 21 की अब तक मौत हो चुकी है। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। सभी अपने-अपने घरों में बंद है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकार को शराब की दुकानें सलाह दी है।

ऋषि कपूर ने किया ट्वीट –
ऋषि कपूर ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि ‘सोचिए, सरकार को शाम के वक्त कुछ देर के लिए सभी शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए। मुझे गलत न समझे। आदमी घर में है और चारों तरफ डिप्रेशन और अनिश्चितता  है। पुलिस डॉक्टर, नागरिकों को थोड़ी राहत चाहिए।’ ऋषि कपूर आगे लिखते हैं कि ‘ब्लैक में तो बिक ही रही है।’

 

 

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘राज्य सरकार को इस वक्त एक्साइज ड्यूटी के जरिए पैसों की सख्त जरूरत है। फ्रस्ट्रेशन के साथ डिप्रेशन भी न हो जाए। पी तो रहे हैं कानूनी वैधता कर दो। कोई दोगलापन नहीं। ये मेरे विचार हैं।’ बता दें कि ऋषि ने इससे पहले सोशल मीडिया पर देश में आपातकाल घोषित करने की मांग की थी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.