कोरोना की वजह से शाहिद कपूर घर में हैं बंद, कुछ यूं कर रहा अजीबोगरीब हरकतें, देखें Video

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का असर अब भारत के हर सेक्टर में दिखने लगा है। चाहे वो स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, मार्किट, मॉल, मंदिर सब कुछ कोरोना की वजह से प्रभावित हुए है। कोरोना वायरस से अब तक देश में तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि 145 पॉजिटिव मरीज पाए गए है। इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के सावधानियां भी बरत रहे है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है।

 

 

 

 

 

इस वीडियो में वह एक गाने पर डांस करते हुए योग के कुछ मूव्स करते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शाहिद के घर का ही है। दरअसल कोरोना की  वजह से जिम बंद है इसलिए शाहिद घर पर ही व्याम करते नजर आ रहे है। वीडियो में शाहिद केज्युल लुक में नजर आ रहे है। कई इससे ज़ुम्बा कह रहे है। 20 घंटे पहले यह वीडियो शेयर किया गया है। जिससे अब तक हजारों लोगों ने देखा है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार शाहिद फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब जल्द ही एक्टर फिल्म ‘जर्सी’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग दिखाते नजर आएंगे। ‘जर्सी’ फिल्म क्रिकेट के खेल पर आधारित है।  इसमें भी वह दमदार अंदाज में नजर आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.