Vishrantwadi Pune Crime News | पुणे: जमीन के विवाद में बिल्डर ने ताना किसान पर बंदूक?, वायरल वीडियो का सच आया सामने (Video)

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vishrantwadi Pune Crime News | विश्रांतवाडी में एक बिल्डर के एक व्यक्ति पर बंदूक तानने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. रांजणगांव की जमीन बिल्डर ने …

Builder-Farmer-Dispute

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vishrantwadi Pune Crime News | विश्रांतवाडी में एक बिल्डर के एक व्यक्ति पर बंदूक तानने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. रांजणगांव की जमीन बिल्डर ने खरीदी थी. लेकिन पैसों के विवाद में बिल्डर ने उस व्यक्ति को बंदूक दिखाकर धमकाने की शिकायत विश्रांतवाडी पुलिस स्टेशन में की गई थी. इसके आधार पर पुलिस द्वारा की गई जांच में बिल्डर द्वारा दिखाया गया पिस्तौल नहीं बल्कि लाइटर होने की जानकारी पुलिस ने दी है. (Vishrantwadi Pune Crime News)

विस्तृत जानकारी के अनुसार शिरूर तालुका के रांजणगांव गणपति में रहने वाले मंगेश शिवाजी पंचमुख (उम्र 34, व्यवसाय ड्राइवर) ने 3 अप्रैल 2023 को प्रभाकर पांडुरंग भोसले, दीपक राजकुमार पंचमुख, सचिन भालचंद्र पंचमुख, किरण अशोक पंचमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने दीपक, सचिन और किरण पर जबरन रांजणगांव से उसे कार में ले जाकर विश्रांतवाडी में प्रभाकर भोसले के ऑफिस में लेकर गए. वहां पर प्रभाकर भोसले द्वारा पिस्तौल दिखाकर धमकाने का जिक्र शिकायत में किया गया था. साथ ही इस घटना का वीडियो पेन ड्राइव में पुलिस को दिया था.

इसके तहत पुलिस ने दर्ज शिकायत की जांच की. इसमें आवेदनकर्ता मंगेश पंचमुख के रांजणगांव गणपति की जमीन प्रभाकर भोसले ने खरीदी थी. इससे संबंधी सारी डील पूरी हो गई थी. साथ ही मंगेश पंचमुख ने भोसले की अन्य जमीन की डील में मदद की थी. इस वजह से भोसले को मदद के तौर पर मंगेश ने घर बनाने के लिए सहा लाख रुपए की रकम देना कबूल किया था. यह रकम देने में प्रभाकर भोसले टालमटोल कर रहा था.

प्रभाकर भोसले ने शुरुआत में दो लाख रुपए की रकम देने पर मंगेश ने जिस घर में रहते है उसे तोड़कर निर्माण कार्य शुरू करवाया था. लेकिन उन्हें रहने में दिक्कत होने लगी. इसलिए उन्होंने बाकी पैसों के लिए भोसले से बार बार संपर्क किया. लेकिन भोसले ने पैसे देने में टालमटोल किया. वीडियो में दिख रहा पिस्तौल नहीं बल्कि लाइटर होने की जानकारी मंगेश पंचमुख को होने के बावजूद केवल तय मुताबिक घर के काम के लिए पैसे पाने के मकसद से किए जाने की बात सामने आई है.

इसे लेकर आवेदनकर्ता मंगेश पंचमुख ने विस्तार से 26 अप्रैल 2023 को पुलिस के समक्ष अपना जवाब दर्ज कराया. साथ ही उनका एक दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं होने का लिखित जवाब पुलिस ने लिया है. साथ ही शिकायती आवेदन 27 अप्रैल 2023 को फाइल किया गया. यह लाइटर प्रभाकर भोसले ने शिकायत के समक्ष पुलिस स्टेशन में जमा किया है. आवेदनकर्ता मंगेश पंचमुख ने पहचान कर बताया कि यह वही है. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

Vidhan Parishad Election | विधान परिषद की एक सीट पुणे को मिले; शहर पदाधिकारियों की अजीत पवार से मांग

Kalyani Nagar Porsche Car Accident Pune | पुणे पोर्शे हादसे के नाबालिग लड़के को तत्काल छोड़े, हाईकोर्ट का आदेश

Loni Kalbhor Pune Crime News | लोणी कालभोर में वाहनों में तोड़फोड़, दहशत पैदा करने वाले गिरोह पर FIR

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

Leave a comment