सऊदी अरब से लौटे बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को घर में बंद किया, सतर्कता में उठाया कदम 

0
नई दिल्ली, 18 मार्च –एन पी न्यूज 24 – मोदी सरकार में मंत्री रहे सुरेश प्रभु हाल ही में सऊदी अरब से लौटे है. सऊदी अरब से लौटने के बाद  उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया है।  इससे पहले केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी मुरलीधर ने खुद को घर में कैद रहने का फैसला किया था.
बीजेपी नेता सुरेश प्रभु 10 मार्च से सऊदी अरब की यात्रा पर थे. भारत लौटने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था. टेस्ट नेगेटिव आया है लेकिन सतर्कता के तहत उन्होंने 14 दिनों तक घर में ही रहने का फैसला किया है।  एक मेडिकल टीम उनके घर पर तैनात किया गया है।
इससे पहले संसदीय कार्य मंत्री वी मुरलीधर कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए घर में ही रहने का फैसला किया था. उनके स्टाफ ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. स्टाफ ने बताया कि वह केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे. यहां वह कोविड-19 संक्रमित एक डॉक्टर क्ले संपर्क में आये थे. इस वजह से उन्होंने सतर्कता के तहत खुद को घर में कैद कर लिया है।
उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।  इसके बाद भी मंत्री ने खुद को 14 दिनों के लिए घर में  बंद कर लिया है।  इस दौरान वह किसी से भी नहीं मिल रहे है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.