बिहार : चीन के शी जिनपिंग पर कोरोना वायरस फ़ैलाने का आरोप, मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज, 11 अप्रैल को होगी सुनवाई

0
 मुजफ्फरपुर, 17 मार्च – एन पी न्यूज 24 –  कोरोना वायरस के कहर से परेशान दुनिया भर को मालूम है कि यह संक्रमण चीन से फैला है. अब बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में कोरोना वायरस के फैलने के लिए चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को दोषी ठहराते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।  यह शिकायत अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है।  सोमवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (पश्चिम ) की अदालत में राष्ट्रपति जिनपिंग और भारत में उनके राजदूत सुन विदोंग के खिलाफ धारा 109 बी और 270 के तहत केस दर्ज  कराया गया है।
इस शिकायत पर 11 अप्रैल को सुनवाई होगी।
गौरतलब है कि सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि चीन ने सुपर पावर बनने के लिए साजिश के तहत कोरोना को ईजाद किया था. 1981 में प्रकाशित किताब आईज ऑफ़ डोकेनस से इसका खुलासा होता है।  कोरोना वायरस चीन के वुहान के एक लैब में सबसे छिपाकर बनाया गया था. किताब में लिखा है कि चीन इसका उपयोग लॉजिकल हथियार के रूप में करेगा।
उनका आरोप है कि चीन ने साजिश के तहत कोरोना वायरस का अविष्कार किया है।  भारत में भी इस बीमारी से लोगों की मौत हुई है और सैकड़ो लोग इससे पीड़ित है।  चीन ने जान बूझकर ऐसा कार्य किया है ताकि भारत में इस लोगों की मौत हो और आर्थिक नुकसान हो।
Leave A Reply

Your email address will not be published.