IPL 2020 रद्द होने के कगार पर, आठों फ्रेंचाइजियों ने सभी खिलाड़ियों की कर दी छुट्टी

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज से खौफ का माहौल बना हुआ है। केंद्र और राज्य सरकारों ने अपने-अपने स्तर पर कई अहम कदम …

IPL

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज से खौफ का माहौल बना हुआ है। केंद्र और राज्य सरकारों ने अपने-अपने स्तर पर कई अहम कदम भी उठाये है। कई राज्यों में कुछ दिनों के लिए स्कूल, कॉलेज, थियेटर्स, जिम, मार्किट आदि बंद करवा दिया गया है। ताकि कोरोना पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके। इस बीच इसका असर पहले ही आईपीएल में देखा गया है। बीसीसीआई ने 29 मार्च से प्रस्तावित सीजन को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है।

अब यह रद्द होने के कगार पर पहुंच गया है। इस बीच सोमवार को आठों फ्रेंचाइजियों के बीच हुई अहम बैठक में भी कोई नतीजा नहीं निकल सका, जिसके बाद टूर्नामेंट के रद्द होने की आशंका बढ़ गई है। कोरोना के चलते भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज भी रद्द कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, फ्रेंचाइजियों ने अपने सभी खिलाड़ियों को छुट्टी दे दी है। फ्रेंचाइजियों ने प्री टूर्नामेंट कैंप अगले आदेश तक रद्द कर दिए हैं।

  एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 21 मार्च से शुरू होने वाले अपने कैंप को रद्द्द कर दिया है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी ऐसा ही किया है। इससे पहले  तीन राज्य सरकारों ने भी अपने यहां आईपीएल मैच की मेजबानी से इनकार कर दिया था।

Leave a comment