सलमान-अक्षय के बीच फंसकर रह गए टाइगर श्रॉफ,  सहना पड़ा घाटा, जानें कैसे

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –  टाइगर श्रॉफ की बागी-3 हाल ही में रिलीज हुई है, अभी तक इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 83 करोड़ हुआ है. इसमें टाइगर की एक्टिंग और फाइटिंग की खूब …

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –  टाइगर श्रॉफ की बागी-3 हाल ही में रिलीज हुई है, अभी तक इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 83 करोड़ हुआ है. इसमें टाइगर की एक्टिंग और फाइटिंग की खूब तारीफ हुई, लेकिन बताया जा रहा है कि यह पहले की तरह कमाल नही कर पाई. बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि इसके पीछे की वजह सलमान खान और अक्षय कुमार हैं.

 

 

 

 

 

खबर है कि UP के कई थिएटर्स में बाग़ी-3 रिलीज़ नहीं हो पाई, जिसका कारण प्रोडक्शन हाउस और थिएटर मालिकों के बीच की शर्त है. प्रोडक्शन हाउस ने शर्त रखी थी कि यदि ‘बाग़ी-3’ के शो दिखाने हैं, तो अक्षय की ईद पर रिलीज होने वाली फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के लिए पहले से 4 शो रिज़र्व करने होंगे.
इसकी वजह थी ईद पर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के साथ सलमान की फिल्म राधे-यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई से सामना. लेकिन थियेटर मालिकों ने यह शर्त मानने से इनकार कर दिया, क्योंकि सभी जानते हैं कि कमाई के मामले में सलमान ही आगे रहने वाले है.

 

 

 

 

इस कारण इन राज्यों के थियेटर मालिकों ने प्रोडक्शन हॉउस की शर्त नामंजूर कर दी, इसलिए बागी-3 को स्क्रीन नहीं मिली. अब इसका खामियाजा टाइगर को सहना पड़ रहा है, जबकि ये दोनों सुपर स्टार्स की फ़िल्में 3 महीने बाद रिलीज होने वाली हैं.

Leave a comment